scriptमैं डरा हुआ हूं, कोई नहीं जानता मोदी क्या करेंगे : शरद पवार | Sharad pawar slams PM Modi in Baramati in Maharashtra | Patrika News

मैं डरा हुआ हूं, कोई नहीं जानता मोदी क्या करेंगे : शरद पवार

locationमुंबईPublished: Apr 21, 2019 05:45:39 pm

Submitted by:

Nitin Bhal

राकांपा मुखिया ने बेटी सुप्रिया सुले के लिए मांगा वोट

राकांपा मुखिया ने बेटी सुप्रिया सुले के लिए मांगा वोट

राकांपा मुखिया ने बेटी सुप्रिया सुले के लिए मांगा वोट

मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के मुखिया शरद पवार ने शनिवार को अपनी बेटी सुप्रिया सुले के लिए वोट मांगा। पवार ने कहा कि बारामती लोकसभा क्षेत्र पर देश भर की निगाहें हैं। इसीलिए देश भर के नेता बारामती का दौरा कर रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह यहां का दौरा कर चुके हैं। केंद्रीय मंत्री समृति ईरानी की भी सभा होनेवाली है। बावजूद इसके बारामती में किसी का दाल नहीं गलने वाली है। क्योंकि आपका (मतदाताओं) का आशीर्वाद सुप्रिया के साथ है। उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने कई बार पवार की पार्टी राकांपा पर कटाक्ष किया है। हाजिर जवाब पवार ने कहा कि वे बहुत डरे हुए हैं कि पता नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगे क्या कर दें। हालांकि अधिकांश लोग पवार के बयान का निहितार्थ नहीं समझ पाए। बावजूद इसके भीड़ में तालियां बजीं।
एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पवार ने कहा, मोदी कहते हैं कि वह मेरी अंगुली पकड़ कर राजनीति में आए। पीएम मोदी ने 2016 में पुणे जिले में एक समारोह के दौरान राकांपा प्रमुख के साथ मंच साझा करते हुए यह बात कही थी।

बारामती पर देश भर की नजर


पवार ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने हाल में बारामती का दौरा किया था। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी इस क्षेत्र में जनसभा संबोधित करनेवाली हैं। उन्होंने आश्चर्य जताया कि क्यों पूरे देश को बारामती में दिलचस्पी है। उन्होंने कहा कि भाजपा पूछ रही है कि यूपीए सरकार ने क्या किया था, लेकिन वह यह बताने में विफल रही है कि उसने सत्ता में रहने के दौरान पांच साल में क्या किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो