scriptShiv Sena leader Harshvardhan Palande supporting Uddhav Thackeray attacked in Kalyan | Maharashtra Politics: उद्धव गुट के शिवसेना नेता हर्षवर्धन पलांडे पर कल्याण में जानलेवा हमला, शिंदे खेमे पर लगाया आरोप | Patrika News

Maharashtra Politics: उद्धव गुट के शिवसेना नेता हर्षवर्धन पलांडे पर कल्याण में जानलेवा हमला, शिंदे खेमे पर लगाया आरोप

Shiv Sena Leader Harshvardhan Palande Attack: उद्धव ठाकरे के समर्थक और कल्याण शहर के शिवसेना उपाध्यक्ष हर्षवर्धन पलांडे पर तीन से चार अज्ञात लोगों ने तलवार और लोहे के रॉड से हमला किया। घटना बीती रात करीब 11 बजे कल्याण पूर्व में संतोषी माता रोड पर हुई।

मुंबई

Published: July 20, 2022 07:01:52 pm

Harshvardhan Palande Attacked in Kalyan: महाराष्ट्र से बड़ी खबर है। शिवसेना (Shiv Sena) की कल्याण शहर इकाई के उपाध्यक्ष हर्षवर्धन पलांडे पर आज जानलेवा हमला किया गया है। पलांडे को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का समर्थक बताया जा रहा है। उधर, शिंदे समर्थक पार्षद के साथियों पर इस हमले का आरोप लगाया गया है। हालांकि शिंदे समर्थक पार्षद ने इसका खंडन किया है और हमले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Shiv Sena leader Harshvardhan Palande attacked with sword and iron rod
शिवसेना नेता हर्षवर्धन पलांडे पर तलवार और लोहे के रॉड से हमला
मिली जानकारी के मुताबिक, उद्धव ठाकरे के समर्थक और कल्याण शहर के शिवसेना उपाध्यक्ष हर्षवर्धन पलांडे पर तीन से चार अज्ञात लोगों ने तलवार और लोहे के रॉड से हमला किया। घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे कल्याण पूर्व में संतोषी माता रोड पर हुई।
यह भी पढ़ें

नागपुर के ESIC हॉस्पिटल में चल रहा था कमीशनखोरी का स्कैम, सर्जन बर्खास्त- जानें पूरा मामला

पलांडे की दो उंगलियों और पैर में गहरी चोटें आई हैं और कल्याण के एक प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने हमले के लिए शिवसेना के पूर्व पार्षद महेश गायकवाड़ (Mahesh Gaikwad) को जिम्मेदार ठहराया है, जो एकनाथ शिंदे गुट के समर्थक हैं।
शिवसेना नेता ने कहा कि वह अपनी कार में किसी काम से जा रहे थे तभी तीन-चार अज्ञात लोगों ने उन्हें रोका और जानलेवा हमला किया। हालांकि गायकवाड़ ने आरोपों से इनकार किया है। गायकवाड़ ने अपने बचाव में कहा "जो कुछ भी हुआ वह दुखद है। पलांडे पर हमले से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस से विस्तृत जांच करने की मांग कर रहा हूँ, जिससे जनता को इस हमले की हकीकत का पता चल सके।"
इस बीच, शिवसेना नेता पलांडे पर हमले की जानकारी मिलते ही उद्धव ठाकरे गुट के कल्याण और उल्हासनगर के समर्थक अस्पताल के बाहर जमा हो गए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

कोलशेवाड़ी पुलिस (Kolshewadi Police) इस मामले की जांच कर रही है। फ़िलहाल किसी की गिरफ़्तारी की सूचना नहीं मिली है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

NSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडोरोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने की खबर है झूठी, गृह मंत्रालय ने कहा- केंद्र ने ऐसा कोई आदेश नहीं दियागुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता नरेश रावल और राजू परमार ने थामी भाजपा की कमानलालू यादव ने बताया 2024 का प्लान, बोले- तानाशाह सरकार को हटाना हमारा मकसद, सुशील मोदी को बताया झूठाBJP के नए संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति का गठन, गडकरी व शिवराज की छुट्टी, देखिए कौन-कौन नेता शामिलMaharashtra Monsoon Session: व्हिप को लेकर आमने-सामने हुए शिंदे गुट और ठाकरे खेमा, महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष का जमकर हंगामाIPL फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चंद्रकांत पंडित के रूप में मिला नया हेड कोच, ब्रैंडन मैक्कुलम की लेंगे जगहजिम्बाब्वे दौरे पर गई भारतीय टीम को BCCI ने दी सख्त हिदायत, पूल में जाने से रोका, ज्यादा देर नहाने से भी किया माना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.