शिवसेना नगरसेवक की बेटी की हत्या,पति पर मामला दर्ज

शिवसेना नगरसेवक की बेटी की हत्या,पति पर मामला दर्ज

Nagmani Pandey | Publish: Jul, 20 2019 12:10:00 PM (IST) mumbai

शिवसेना नगरसेवक की बेटी की हत्या,पति पर मामला दर्ज

रमेश ननकानी
उल्हासनगर. मलंगगड वाड़ी क्षेत्र निवासी वैशाली नामक गृहणी की मामूली विवाद में उसके पति राज पाटिल ने हत्या कर दी। वैशाली कल्याण डोंब्विली मनपा के नगरसेवक विमल वसंत भोईर की बेटी थी।
उल्हासनगर के सेंट्रल अस्पताल के पुलिस सूत्रों ने बताया कि वैशाली और उसके पति राज पाटिल के बीच लंबे अरसे से विवाद चल रहा था। जिसकी शिकायत उसने अपने पिता और मानेरे वसार क्षेत्र के नगरसेवक पिता से भी की थी। शुक्रवार को पति पत्नी में फिर झगड़ा हुआ जिसमें गुस्साए पति ने वैशाली को मार डाला। हालांकि इस बात को गुप्त रखने की बहुत कोशिश की गयी। देर रात तक उल्हासनगर के सेंट्रल अस्पताल में भोईर परिवार और केडीएमसी के कुछ नगरसेवकों सहित शिवसेना के पदाधिकारी भी उपस्थित थे। पोस्टमार्टम होने के बाद शव को वैशाली के परिजनों को देने की तैयारी चल रही थी। गौरतलब बात यह थी कि अस्पताल प्रबंधन और पुलिस को कड़े आदेश दिए गए थे कि मीडिया से बात न करें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned