अच्छे दिन को लेकर शिवसेना ने की केंद्र सरकार की खिंचाई,पैट्रोल-डीजल की बढी हुई कीमतों की तुलना करते हुए हार्डिंग लगाएं

अच्छे दिन को लेकर शिवसेना ने की केंद्र सरकार की खिंचाई,पैट्रोल-डीजल की बढी हुई कीमतों की तुलना करते हुए हार्डिंग लगाएं

Prateek Saini | Publish: Sep, 09 2018 07:30:07 PM (IST) Mumbai, Maharashtra, India

हार्डिंग में 2018 की जो रेट दिखाई गई है मुंबई में पैट्रोल व डीजल के दाम रविवार को उससे भी उपर चले गए हैं...

(मुंबई): पैट्रोल व डीजल की कीमत इन दिनों आसमान छू रही है। यह बढती कीमत केंद्र सरकार के लिए गले की फांस बनती जा रही है। विपक्ष के साथ-साथ एनडीए की पुरानी सहयोगी रही शिवसेना ने भी पैट्रोल व डीजल के बढते दामों को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ऐसा करने के लिए शिवसेना ने अलग तरह की तरकीब अपनाई है।

 

 

कर दी भूत और वर्तमान की तुलना

शिवसेना की ओर से मुंबई के विभिन्न इलाकों में पैट्रोल व डीजल की पुरानी व नई कीमतों की तुलना करते हुए पोस्टर लगाए गए है। इन होर्डिंगस के माध्यम से शिवसेना ने अच्छे दिन वाले नारे को लेकर तंज कसा है जिसके सहारे बीजेपी सत्ता काबिज करने में कामयाब रही थी। इन होर्डिंगस में क्या यही है अच्छे दिन के साथ ही 2015 व 2018 के पैट्रोल व डीजल के दामों को दिखाया गया है। हालांकि हार्डिंग में 2018 की जो रेट दिखाई गई है मुंबई में पैट्रोल व डीजल के दाम रविवार को उससे भी उपर चले गए हैं।

 

 

आज भी दिखी दाम में बढत

बता दें कि पैट्रोल व डीजल की बढती कीमतों से जनता बूरी तरह से त्रस्त हो गई है। जनता सरकार की ओर आशा भरी निगाहों से ताक रही है कि कब सरकार की ओर से दाम करने के लिए कोई निर्णय लिया जाए जिससे बढते दामों से राहत मिले और पैट्रोल और डीजल के बढे हुए दामों से जेब पर जो अतिरिक्त भार पड रहा है उसमे कमी आए। मालुम हो कि रविवार को भी पैट्रोल व डीजल के दामों में बढत देखी गई। 38 पैसे प्रति लीटर की बढत के साथ मुंबई में पैट्रोल का दाम 87.77 रूपए प्रति लीटर पर पहुंच गया है। वहीं मुंबई में डीजल का दाम 47 पैसे प्रति लीटर की बढत के साथ 76.98 पर पहुंच गया है। अगर इसी तरह पैट्रोल दाम बढता रहा तो मुंबई में यह 90 का आंकडा पार करता दिखाई देगा।

यह भी पढे: पेट्रोल-डीजलः आज एक बार फिर बढ़े दाम, नए रिकाॅर्ड स्तर पर पहुंची कीमतें

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned