श्रीजीण माता के भजनों पर गूंजे जयकारे

10वां वार्षिक महोत्सव मनाया गया

By: Chandra Prakash sain

Published: 10 Apr 2019, 12:45 AM IST


मुंबई. श्री जीणमाता प्रचार मण्डल गोरेगांव (पश्चिम) के बांगुर नगर में रविवार को मण्डल का 10वां वार्षिक महोत्सव मनाया गया। इस अवसर पर मण्डल के अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता, महासचिव विजय डोकानिया, कोषाध्यक्ष सांवलचंद अग्रवाल, मुख्य संरक्षक नंदू अग्रवाल, ट्रस्टी सुरेश खण्डेलिया, प्रमोद सांगानेरीया आदि मौजूद रहे।

पालघर में माता की चौकी में झूमे श्रद्धालु


पालघर. विहिप और बजरंग दल के बोईसर प्रखंड ने कृष्णा नगर पूर्व मैदान में जगत जननी माता की चौकी एवं भजन जागरण का कार्यक्रम आयोजित किया, जो सप्तशती जागरण भजन मंडल के कलाकारों के सहयोग से राजराजेश्वरी दिगंबर स्वामी डा. परमहंस गिरी महाराज के सानिध्य में शनिवार को सम्पन्न हुआ। बजरंग दल बोईसर प्रखंड प्रमुख एस.पी.सिंह ने परमहंस गिरी महाराज को शाल व पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया। नववर्ष की शुभकामनाओं के साथ प्रखंड प्रमुख एस.पी.सिंह ने लोगों को बिना भेदभाव के सामंजस्य सानिध्य बढाने का आह्वान किया। इससें धर्म संस्कृति तथा संस्कार की रक्षा सही तरीके से हो सके। माता की ज्योति व चौकी जागरण में गिरी महराज ने पचरा एवं भजन के विभिन्न गीतों पर लोग मंत्र मुग्ध हो गए।


भोजपुरी के कार्यक्रम में मची धूम


कल्याण. ओम शिव कांवरिया ट्रस्ट डोम्बिवली की ओर से आयोजित मिलन एवं भोजपुरी रंगारंग में गायिका राधा मौर्या की गीत "दबे पांव अइह नजरिया बचाके.. की धुन पर श्रोता झूम उठे। भोजपुरी गायक राकेश पंडित और गायिका मंदाकिनी सिंह के भक्ति लोकगीतों का आनंद लिया गया। मास्टर आदेश दुबे और बेबी अनन्या ने जलवे बिखेरे। संस्था के अध्यक्ष इंद्रजीत (स्वामी) शर्मा और विनोद रुईया ने अतिथियों का स्वागत किया। इसमें वीरेंद्र गुप्ता, संदीप विश्वकर्मा, श्यामसुंदर विश्वकर्मा आदि मौजद रहे।

Chandra Prakash sain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned