scriptअपवित्र आत्मा निकालने के बहाने गायिका का बलात्कार | Singer raped on the pretext of exposing unclean spirits | Patrika News

अपवित्र आत्मा निकालने के बहाने गायिका का बलात्कार

locationमुंबईPublished: Jan 22, 2020 03:48:36 pm

Submitted by:

Arun lal Yadav

भोंदू बाबा गिरफ्तार

अपवित्र आत्मा निकालने के बहाने गायिका का बलात्कार

अपवित्र आत्मा निकालने के बहाने गायिका का बलात्कार

मुंबई. मुंबई में एक चौंका देने वाला रेप का मामला सामने आया है। इस बार समृद्धि और व्यवसाय के लिए घर में पूजा करने के बहाने 21 वर्षीय गायिका के साथ बलात्कार किए जाने की घटना घटी है। गायिका की शिकायत पर चारकोप पुलिस ने बलात्कार करने वाले ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना मुंबई और आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बनी हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार एक 21 वर्षीय रीमिक्स गायिका की पहचान कुछ समय पहले पूजा पाठ कराने वाले उमेश रमाशंकर पांडे से हुई थी। बता दें कि गायिका चारकोप में अपने गायक पति के साथ किराए के मकान में रहती है। गायिका ने अपने बयान में बताया कि उसने पंडित से पूछा कि उसके करियर में और अच्छा कैसे किया जा सकता है। इस पर उमेश ने उसे डराते हुए कहा कि तुम्हारे शरीर में एक अपवित्र आत्मा है, एक शुद्ध पुजारी ही इस आत्मा को बाहर निकाल सकता है। इस तरह की बातों में गुमराह कर पुजारी ने गायिका के साथ बलात्कार किया। इस घटना से परेशान गायिका ने अगले दिन अपने पति को सारी बात बताई। इसके बाद दोनों चारकोप पुलिस स्टेशन पहुंचे और वहां पर ढोंगी बाबा कि खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर बाबा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो