scriptदुर्घटनाग्रस्त टैंपो में मिला छह लाख का गुटखा | Six lakhs of gutka found in the accidentel tempu | Patrika News

दुर्घटनाग्रस्त टैंपो में मिला छह लाख का गुटखा

locationमुंबईPublished: May 19, 2019 06:35:47 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

कंट्रोल रूम से मिली सूचना पर विट्ठलवाड़ी पुलिस गई थी मदद करने
 

दुर्घटनाग्रस्त टैंपो में मिला छह लाख का गुटखा

दुर्घटनाग्रस्त टैंपो में मिला छह लाख का गुटखा

उल्हासनगर. एक दुर्घटनाग्रस्त टैंपो से पुलिस ने बड़ी मात्रा में गुटखा बरामद किया है। रोचक यह कि कंट्रोल रूम से पुलिस को फोन आया कि एक टैंपो दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। वि_लवाड़ी पुलिस जब सहायता के लिए दुर्घटना स्थल पर पहुंची तो टैंपो से छह लाख रुपए का प्रतिबंधित गुटखा बरामद हुआ।

मिली जानकारी अनुसार शनिवार दोपहर कैंप चार स्थित पेंसिल फैक्ट्री में विट्ठल मंदिर के पास एक टैंपो दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विठ्ठलवाड़ी पुलिस को कंट्रोल रूम से फोन आया कि तुरंत वहां सहायता के लिए पहुंचें। पुलिस उप-निरीक्षक, कांस्टेबल और हवलदार जब वहां पहुंचे तो देखा कि टैंपो में पंद्रह खाकी रंग की बोरियां पड़ी थीं। यह बोरियां खोली गईं तो अंदर गुटखा भरा हुआ मिला। पुलिस ने गुटखे को अपने कब्जे में ले लिया।

ड्राइवर हुआ फरार मालिक की तलाश
टैंपो चालक दुर्घटना के बाद जगह से भाग निकला था। पुलिस अब इस टैंपो के मालिक की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार कल्याण और भिवंडी क्षेत्र में कई गोदाम हैं, जहां गुटखा छिपा कर रखा जाता है। इसके बाद विभिन्न जगहों पर यहां से टैंपो के माध्यम से बिक्री के लिए गुटखा भेजा जाता है। यह टैंपो भी गुटखा बिक्री के लिए उल्हासनगर लाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो