scriptहमारे सैनिक आतंकियों का खात्मा कर सुरक्षित लौटें या लाशें गिनें : सुषमा | Sushma in mumbai for a program | Patrika News

हमारे सैनिक आतंकियों का खात्मा कर सुरक्षित लौटें या लाशें गिनें : सुषमा

locationमुंबईPublished: Mar 10, 2019 09:03:40 pm

Submitted by:

Nitin Bhal

विदेश मंत्री ने विपक्ष पर सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति करने का आरोप लगाया

हमारे सैनिक आतंकियों का खात्मा कर सुरक्षित लौटें या लाशें गिनें : सुषमा

हमारे सैनिक आतंकियों का खात्मा कर सुरक्षित लौटें या लाशें गिनें : सुषमा

मुंबई. पुलवामा घटना के बदले पाकिस्तान पर की गई कार्रवाई को लेकर विपक्ष ने जो सवाल उठाए हैं उन्हें बेतुका बताते हुए भाजपा की वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक 2 पर संदेह व्यक्त करने वालों से हमें सवाल पूछने चाहिए कि क्या हमारे जवानों को आतंकवादी शिविरों पर बम गिराने के बाद शव गिनने चाहिए थे या हवाई हमला करने के बाद सुरक्षित लौटना चाहिए था? सुषमा ने कहा कि सरकार ने पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर हवाई हमले कर मुंह तोड़ जवाब दिया है लेकिन, विपक्ष इस पर राजनीति करने से बाज नहीं आ रहा है। सेना के मंसूबों पर सवाल उठा रहा है। भाजपा की ओर से रविवार को षणमुखानंद सभागृह में महिला सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें मुख्य रूप से सुषमा स्वराज उपस्थित थीं।
विपक्ष को लिया आड़े हाथ

एरोस्ट्राइक को लेकर सुषमा स्वराज ने विपक्ष को जमकर आडे हाथों लिया और कई गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को कहा कि कांग्रेस के खानदानी लोग सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति करेंगे, चुनाव में वे इसे अहम् मुद्दा बनाएंगे। ऐसे में हमें ही उनके खिलाफ तैयार होना होगा। देश के मतदाताओं से ही हमें सवाल पूछने चाहिए कि क्या वे उन दलों का समर्थन करेंगे जो अलगाववादियों का साथ दे रहे हैं। हमें लोगों से पूछना चाहिए कि क्या वे उन लोगों के लिए वोट देना चाहते हैं जिन्होंने हमारे जवानों की वीरता पर सवाल उठाए। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने भी विचार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो