तनुश्री ने नाना पाटेकर और गणेश आचार्य के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

तनुश्री ने नाना पाटेकर और गणेश आचार्य के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
tanushree

Amit Kumar Singh | Updated: 07 Oct 2018, 05:29:15 AM (IST) Mumbai, Maharashtra, India

तनुश्री ने ट्वीट के माध्यम पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की जानकारी साझा की

अभिनेत्री तुनश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप में उनके खिलाफ मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। तनुश्री ने ट्वीट के माध्यम यह जानकारी साझा की है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 2008 के मूवी सेट से जुड़ी घटना में मैंने आज ओशिवरा पुलिस स्टेशन में नाना पाटेकर और गणेश आचार्य के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

 

tanshree

तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि साल 2008 में आई फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के लिए उन्हें एक आइटम नंबर शूट करना था। शूटिंग के दिन नाना पाटेकर भी सेट पर मौजूद थे। वह इसका हिस्सा नहीं थे। लेकिन वह सेट पर थे। उन्होंने मुझे परेशान किया। उन्होंने शालीनता की सारी हदें पार कर दी। वह मेरा हाथ खीच रहे थे, मुझे धक्का दे रहे थे, मुझपर चिल्ला रहे थे। इसके पहले मैंने अपने किसी भी सह कलाकार से ऐसे बुरे आचरण का सामना नहीं किया था।

 

tanshree

तनुश्री ने अपने आरोपों में यह भी कहा कि उन्होंने सॉन्ग के लिए नाना के साथ इंटीमेट सीन शूट करने से मना कर दिया था, जिससे नाना पाटेकर का ईगो हर्ट हो गया। इसके बाद तनुश्री को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कथित तौर पर उनकी गाड़ी पर भी हमला किया गया था। एक्ट्रेस ने इस मामले की शिकायत सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट असोसीएशन से भी की थी लेकिन उन्होंने भी कोई कार्रवाई नहीं की। बता दें कि, फिल्म के जिस गाने पर विवाद हुआ था उसे गणेश आचार्य ही कॉरियॉग्रफ कर रहे थे। विवाद सामने आने के बाद उन्होंने नाना का सपॉर्ट किया था, इस पर तनुश्री ने उन्हें झूठा और दो चेहरे वाला व्यक्ति कहा था। उन्होंने कहा था कि गणेश आचार्य कभी भी सेट पर जो हुआ उसे स्वीकार नहीं करेंगे।

 

tanshree

सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे नाना
नाना पाटेकर ने मीडिया से बातचीत में कहा- मैं पहले भी इसका जवाब दे चुका हूं। जो झूठ है वो झूठ है। इससे पहले हमारे सहयोगी बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में नाना पाटेकर ने कहा- 7 या 8 अक्टूबर को मुंबई लौटूंगा तो मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा। मैं कैमरे से आंखें मिलाकर हर सवाल का जवाब देना चाहता हूं। नाना पाटेकर ने कहा- आप मुझसे इस मुद्दे पर कुछ भी पूछ सकते हैं। मुझे कुछ भी छिपाने की कोई जरूरत नहीं हैं। नाना ने कहा था यह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप किस बात पर विश्वास करना चाहते हैं। क्या आपको लगता है।

tanshree
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned