scriptThane: कॉलेज छात्रा से ऑटो ड्राइवर ने की गंदी हरकत, विरोध करने पर घसीटा, ठाणे पुलिस ने किया गिरफ्तार | Thane Auto driver molested college student dragged with vehicle in city arrested | Patrika News

Thane: कॉलेज छात्रा से ऑटो ड्राइवर ने की गंदी हरकत, विरोध करने पर घसीटा, ठाणे पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationमुंबईPublished: Oct 15, 2022 12:09:00 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Thane Student Molested By Auto Driver: पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी राजू अब्बायी को ट्रैक करने के लिए कई टीमों का गठन किया था।

Thane College Student Molested By Auto Driver Arrested

ठाणे में कॉलेज छात्रा से ऑटो ड्राइवर ने की छेड़छाड़

Thane Crime News: मुंबई से सटे ठाणे में छेड़छाड़ (Molesting) का विरोध करने पर कॉलेज छात्रा से हैवानियत करने वाले ऑटो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम ने आरोपी को नवी मुंबई (Navi Mumbai) के दीघा (Digha) से गिरफ्तार किया है और उसका ऑटो रिक्शा (Auto Rickshaw) भी जब्त कर लिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, ठाणे पुलिस (Thane Police) ने 14 अक्टूबर को ठाणे में 21 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में ऑटो चालक कटिकाडाला (Katikadala) उर्फ राजू अब्बायी (Raju Abbayi) को गिरफ्तार किया है। आरोपी की करतूत इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।
यह भी पढ़ें

Pune: मां के साथ खेत में गई छात्रा पर तेंदुए ने बोला हमला, 40 दिन में गई दूसरी जान, मचा हड़कंप

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के ठाणे में शुक्रवार सुबह करीब 6:45 बजे एक ऑटोरिक्शा चालक ने 21 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और अपने ऑटो के साथ उसे करीब 500 मीटर घसीटा। ठाणे जिले के एक अधिकारी ने बताया कि घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसके आधार पर पुलिस ने ऑटो चालक को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया।
सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर जयराज राणावारे ने बताया कि पीड़िता कॉलेज जा रही थी, तभी सड़क पर खड़े एक ऑटोरिक्शा चालक ने उसपर कमेंट किया और जब उसने उससे पूछताछ की तो उसने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे चलती ऑटो से घसीटा।
https://twitter.com/ANI/status/1581150232217149440?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की को वाहन के साथ करीब 500 मीटर तक घसीटा गया और आगे वह गिर गई, जिसके बाद आरोपी भाग गया।

पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी राजू अब्बायी को ट्रैक करने के लिए कई टीमों का गठन किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो