scriptThane: नाबालिग भांजी को प्रेग्नेंट करने वाले दरिंदे को मिली उम्रकैद की सजा, बदकिस्मत मासूम पर खूब किये थे जुर्म | Thane Crime News Man gets life imprisonment for raping minor niece in Bhiwandi | Patrika News

Thane: नाबालिग भांजी को प्रेग्नेंट करने वाले दरिंदे को मिली उम्रकैद की सजा, बदकिस्मत मासूम पर खूब किये थे जुर्म

locationमुंबईPublished: Sep 12, 2022 07:16:43 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Thane News: दरिंदगी की यह घटना 2016 की है। कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। वारदात के समय पीड़िता 16 वर्ष की थी। वह अपनी दादी के साथ रह रही थी।

Jogeshwari Father arrested for raping his son daughter in Mumbai

अपने बच्चों दुष्कर्म के आरोप में पिता गिरफ्तार

Thane Bhiwandi Crime News: मुंबई से सटे ठाणे जिले में भांजी से बलात्कार करने और उसे गर्भवती बनाने के दोषी को कड़ी सजा सुनाई गयी है। ठाणे सत्र कोर्ट (Thane Sessions Court) ने भिवंडी (Bhiwandi News) के पास वज्रेश्वरी (Vajreshwari) के निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति को नाबालिग भतीजी के साथ बार-बार बलात्कार करने के आरोप में दोषी ठहराया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, दरिंदगी की यह घटना 2016 की है। कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। वारदात के समय पीड़िता 16 वर्ष की थी। घटना से लगभग पांच साल पहले उसने अपने पिता को खो दिया था और उसकी मां भी उसे छोड़कर चली गयी थी। जिसके कारण वह अपनी दादी के साथ रह रही थी। आरोपी भी उसी घर में सोता था, जहां पीड़िता रहती थी।
यह भी पढ़ें

Nashik: पिकनिक मनाने के लिए तोरंगन वॉटरफॉल गया था दोस्तों का ग्रुप, हुआ हादसा, 20 साल के युवक की मौत

जुलाई 2016 से दिसंबर 2017 के बीच आरोपी ने नाबालिग के साथ बार-बार रेप किया और वह गर्भवती हो गई। जब वह सात महीने की गर्भवती हुई तो सभी को सच का पता चल गया। जिसके बाद दादी ने गणेशपुरी पुलिस स्टेशन (Ganeshpuri Police Station) में शिकायत दर्ज कराई।
मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उस पर बलात्कार से संबंधित विभिन्न अपराधों और यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा चलाया गया।
गवाहों और उपलब्ध रिकॉर्ड के आधार पर कोर्ट ने आरोपी को दोषी पाया। कोर्ट ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई। सजा के अलावा कोर्ट ने दोषी पर 10,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो