scriptThane Potholes: ठाणे में सड़क पर बने गड्ढे ने ली एक और जान, अब 30 वर्षीय महिला को टैंकर ने कुचला | Thane news 30-yr-old woman killed by tanker while avoiding pothole in Kalyan | Patrika News

Thane Potholes: ठाणे में सड़क पर बने गड्ढे ने ली एक और जान, अब 30 वर्षीय महिला को टैंकर ने कुचला

locationमुंबईPublished: Sep 05, 2022 04:07:42 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Thane Accident News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण शहर (Kalyan City) में सड़क पर मौजूद गड्ढे से बचने के दौरान दोपहिया वाहन से गिरकर एक महिला की टैंकर से कुचलकर मौत हो गई।

Kolhapur accident.jpg

कोल्हापुर में सड़क हादसे में 3 की मौत

Maharashtra Thane Pothole Accident: मुंबई से सटे ठाणे (Thane News) जिले में एक बार फिर पॉटहोल (Pothole) की वजह से सड़क दुर्घटना हुई है। इस दर्दनाक हादसे में एक 30 वर्षीय महिला की जान चली गई है। यह हादसा रविवार रात को हुआ, जब खराब रास्ते की वजह से महिला की स्कूटर दुर्घटना का शिकार बन गयी।
पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण शहर (Kalyan City) में सड़क पर मौजूद गड्ढे से बचने के दौरान दोपहिया वाहन से गिरकर एक महिला की टैंकर से कुचलकर मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और फिर परिजनों को सौंप दिया।
यह भी पढ़ें

Thane: गड्ढों के कारण कब तक जाएगी जान? सीएम शिंदे के निर्देश का भी असर नहीं, टैंकर से कुचलकर हुई 7वीं मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना दोपहर में शहाड फ्लाईओवर (Shahad Flyover) पर हुई। उन्होंने कहा कि पीड़ित कविता म्हात्रे (Kavita Mhatre) अपनी स्कूटी से काम पर जा रही थी, तभी फ्लाईओवर पर गड्ढे से बचने की कोशिश में उसकी स्कूटी गिर गई।
तभी पीछे से आ रहे टैंकर ने महिला को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया था।
उन्होंने कहा कि पीड़ित कल्याण के पास म्हरल गांव (Mharal Village) की निवासी थी और कल्याण पूर्व में स्थित एक पेट्रोल पंप पर काम करती थी। पुलिस ने टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच जारी है।
महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गड्ढों से संबंधित मौतों पर संज्ञान लिया था। तब मुख्यमंत्री ने ठाणे जिले में विभिन्न सरकारी और नागरिक निकायों को तुरंत सड़क मरम्मत कार्य करने का निर्देश दिया था। लेकिन सीएम के आदेश के बावजूद कई इलाकों में मरम्मत का काम अभी तक शुरू नहीं हो पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो