scriptThane News: ठाणे के कल्याण में नाबालिग कॉलेज छात्रा के साथ यौन शोषण से हडकंप, आरोपी गिरफ्तार | Thane News: Youth Arrested For Sexually Harassing Minor College Student in Kalyan | Patrika News

Thane News: ठाणे के कल्याण में नाबालिग कॉलेज छात्रा के साथ यौन शोषण से हडकंप, आरोपी गिरफ्तार

locationमुंबईPublished: Aug 19, 2022 04:39:34 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

ठाणे के कल्याण में नाबालिग कॉलेज छात्रा के साथ छेड़छाड़, मानसिक प्रताड़ना का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रवीण हत्याकांड में तीन आरोपी और गिरफ्तार

प्रवीण हत्याकांड में तीन आरोपी और गिरफ्तार

Thane News: महाराष्ट्र में लगातार आपराधिक मामले सामने आ रहे हैं। बताना चाहते हैं कि ठाणे के कल्याण में एक नाबालिग कॉलेज छात्रा के साथ छेड़छाड़, मानसिक प्रताड़ना का मामला सामने आने के बाद हडकंप मच गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
अंबरनाथ के चिखलोली में रहने वाले एक युवक को कल्याण जीआरपी ने नाबालिग कॉलेज छात्र का मानसिक और यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह पूरी घटना गुरूवार की बताई जा रही है। पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार कल्याण पूर्व के कोलसेवाड़ी इलाके में अपने परिवार के साथ रहने वाली 17 वर्षीय लड़की यही एक कॉलेज में 12वीं कक्षा में पढ़ती है।
यह भी पढ़ें

Pune News: महाराष्ट्र के पुणे में शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी राज तिवारी (21) लगातार छात्रा का पीछा करता था और उसे नियमित रूप से कॉलेज जाने के दौरान मानसिक व यौन प्रताड़ित करता था। वह अंबरनाथ का रहने वाला है। आरोपी द्वारा लगातार प्रताड़ित होने के बावजूद लड़की चुप रही। वह नहीं चाहती थी कि उसकी बदनामी हो। लेकिन नाबालिग की परेशानी समय के साथ बढ़ती चली गई। इसी कड़ी में गुरूवार को वह जब कॉलेज से कल्याण रेलवे स्टेशन क्षेत्र की ओर आ रही थी तभी राज ने हमेशा की तरह उसका पीछा करना शुरू किया। आरोपी पीड़िता के पास आया और उसनें यौन उत्पीड़न की कोशिश।
वहीं आरोपी ने पीड़िता से मारपीट की और धमकाया भी। यह पूरी घटना कल्याण स्टेशन के टिकट काउंटर के पास चल रही थी। इसी दौरान पीड़िता के पिता वहां आ गए। उन्होंने देखा कि अज्ञात युवक उसे परेशान कर रहा है। जिसके बाद उन्होंने बेटी से पूरी बात पूछी।
बेटी ने उन्हें सब कुछ बता दिया जिसके बाद वह उसे कल्याण जीआरपी पुलिस के पास लेकर गए। पीड़िता ने पुलिस को पूरा वाकया बताया। कल्याण जीआरपी ने तत्काल रेलवे टिकट हाउस क्षेत्र में घूम रहे राज तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में भी पेश किया है। जिसके बाद कोर्ट ने उसे 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो