scriptरेप के आरोपी से पूछताछ में हुआ खुलासा,दूसरों की नजर से बचाने के लिए अपनी पत्नी का बिगाड दिया था चेहरा | The accused of the rap had spoiled his wife's face in mumbai | Patrika News

रेप के आरोपी से पूछताछ में हुआ खुलासा,दूसरों की नजर से बचाने के लिए अपनी पत्नी का बिगाड दिया था चेहरा

locationमुंबईPublished: Aug 29, 2018 05:49:20 pm

Submitted by:

Prateek

आरोपी राज रायकवार की करीब 12 साल पहले शादी हुई और उसके दो बच्चे भी हैं…

file photo

file photo

(पत्रिका ब्यूरो,मुंबई): मुंबई से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति की गंदी सनक का हैवानियत भरा उदाहरण देखने को मिला। पति ने अपनी पत्नी को दुसरों की नजर से बचाने के लिए उसके चेहरा पर नुकीली चीज से वार कर बिगाड दिया था। संबंधित व्यक्ति नौ साल की बच्ची से रेप करने का आरोपी भी है। पुलिस की ओर से की गई पूछताछ में उसने इस बात का खुलासा किया। आरोपित से पूछताछ जारी है,ऐसे में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

 

 

यह मामला मुंबई के सहार इलाके का है। नौ साल की बच्‍ची से रेप के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा हुआ। उसने अपनी खूबसूरत पत्‍नी को दूसरे लोगों की बुरी नजर से बचाने के लिए उसका चेहरा बिगाड दिया था। आरोपी राज रायकवार बॉलीवुड में ड्राइवर और फिल्‍मों के सेट तैयार करने का काम करता है। उसका परिवार मध्‍यप्रदेश के जबलपुर में रहता है। वह दो दिन पूर्व सहार इलाके में अपने घर के पास नौ साल की बच्‍ची को शीतल पेय दिलाने के बहाने घर ले गया और रेप का प्रयास किया । लेकिन उसे पकड लिया गया। उसके खिलाफ गोरेगांव में भी छेडछाड का भी मामला दर्ज है ।

 

 

पुलिस के एसआई संजय सालुंके के अनुसार जब राज रायकवार के बारे में पडताल की तो उसकी पत्‍नी द्वारा प्रताडना और दहेज मांगने का मामला दर्ज होने की जानकारी सामने आई । जानकारी के अनुसार राज रायकवार को भय था कि उसकी पत्नी की खूबसूरती पर लोगों की गंदी नजर पड़ सकती है । इसलिए उसने पत्नी का चेहरा मच्‍छर भगाने की क्वाइल के स्टैंड से खुरच कर लहूलुहान कर दिया । आरोपी राज रायकवार की करीब 12 साल पहले शादी हुई और उसके दो बच्चे भी हैं ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो