scriptबड़े बड़े लोग बैंकों को चुना लगाकर देश छोड़ गए और हमारे किसान भाई देह छोड़ रहे – उद्धव | The big men left the country by cheating the banks and our farmer? | Patrika News

बड़े बड़े लोग बैंकों को चुना लगाकर देश छोड़ गए और हमारे किसान भाई देह छोड़ रहे – उद्धव

locationमुंबईPublished: Jul 17, 2019 08:58:45 pm

Submitted by:

Ramdinesh Yadav

किसानो को बैंक और बीमा वाले फंसाने से बाज आएं , अब बहुत हुआ किसानो को लूटने और लटकाने वाले बैंकों और बीमा कंपनियों के खिलाफ शिवसेना खड़ी हो गई है। अगले 15 दिन में बैंक और बीमा कंपनिया किसानो को लाभ दें अन्यथा शिवसेना अपने स्टाइल में निपटेगी

mumbai pic

The big men left the country by selecting the banks and leaving our farming brother dead – Uddhav

बड़े बड़े लोग बैंकों को चुना लगाकर देश छोड़ गए और हमारे किसान भाई देह छोड़ रहे – उद्धव
अगले 15 दिन में बैंक और बीमा कंपनिया किसानो को लाभ दें अन्यथा शिवसेना अपने स्टाइल में निपटेगी
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुंबई। राज्य में किसानो को फसल बीमा का लाभ नहीं दिए जाने को लेकर निजी बीमा कंपनियों के खिलाफ शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में बड़ी संख्या में शिवसैनिकों ने बुधवार को बीकेसी में मोर्चा निकला। इस मौके पर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बीमा कंपनियों को सचेत करते हुए कहा कि अगले 15 दिनों में किसानो को बीमा की रकम देना और सभी बैंकों के बाहर किसान कर्ज माफ़ी की सूचि लगाना होगा , अन्यथा 16 दिन से शिवसेना अपने स्टाइल में जवाब देगी।
उद्धव ने कहा कि बड़े बड़े लोग बैंकों को चुना लगाकर देश छोड़ गए और हमारे किसान भाई है बैंकों के दबाव में देह छोड़ रहे हैं। किसानो को बैंक और बीमा वाले फंसाने से बाज आएं , अब बहुत हुआ किसानो को लूटने और लटकाने वाले बैंकों और बीमा कंपनियों के खिलाफ शिवसेना खड़ी हो गई है। अगले 15 दिन में किसानो को यदि बीमा का लाभ और कर्जमाफी वाले किसानो की सूचि बैंक के बाहर नहीं लगी तो शिवसेना अपने स्टाइल में निपटेगी। उद्धव के साथ यहाँ शिवसेना के सांसद गजानन कीर्तिकर , चंद्रकांत खैरे , अनिल देसाई सहित राज्य के मंत्री रामदास कदम आदि लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
बीकेसी में भारती अक्सा बीमा कंपनी के कार्यालय के समक्ष यह मार्च निकला गया था। सुबह 11 बजे बीकेसी के एशियन हार्ट संस्थान से उक्त कंपनी के कार्यालय तक मार्च निकला गया।
उल्लेखनीय है शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने हालही में राज्य के विभन्न जिलों का दौरा किया , दौरे के दौरान किसानो ने बीमा की राशि नहीं मिलने की शिकायत की थी। जिसके बाद उन्होंने सभी जिलों से इस सन्दर्भ में डिटेल मंगवाया और फिर बीमा कंपनियों को अब मार्च निकाल कर चेतावनी दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो