scriptफडनवीस सरकार का अडानी इलेक्ट्रिसिटी को संरक्षण | The Fadnavis Government Protects Adani Electricity | Patrika News

फडनवीस सरकार का अडानी इलेक्ट्रिसिटी को संरक्षण

locationमुंबईPublished: Dec 19, 2018 12:05:04 am

Submitted by:

arun Kumar

निरुपम ने लगाया महाराष्ट्र सरकार पर आरोप

The Fadnavis Government Protects Adani Electricity

The Fadnavis Government Protects Adani Electricity

उपभोक्ताओं की परेशानियां जल्द दूर कराने का दिया भरोसा

मुंबई. मुंबई प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने फडणवीस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार महाराष्ट्र राज्य नियामक आयोग व मुंबई अडानी इलेक्ट्रिसिटी लिमिटेड को संरक्षण दे रही है। निरुपम सोमवार को अंधेरी पश्चिम स्थित अडानी इलेक्ट्रिसिटी बिल कलेक्शन सेंटर पहुंचे और वहां अडानी के अधिकारियों से मिलकर उपभोक्ताओं को होने वाली परेशानियोंं का जल्द निवारण करने का आग्रह किया। इसके अलावा उन्होंने अंधेरी में अडानी ऑफिस के बाहर ग्राहकों की समस्याएं सुनीं और जल्द कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया।
शुरू करेंगे विरोध प्रदर्शन

निरुपम ने कहा कि एईएमएल ने कहा था कि उपभोक्ताओं की शिकायतों को सुनने और हल करने के लिए ये बिल संग्रह केंद्र स्थापित किए गए थे। हालांकि, आज हमने देखा कि इन केंद्रों में कुछ भी नहीं किया जा रहा है। क्या यह मुंबई की मदद करने के लिए एईएमएल योजना है? कांग्रेस अध्यक्ष ने अधिकारियों से मांग की कि बढ़े बिजली के बिलों की जांच की जानी चाहिए और मुंबई की किसी भी इमारत में बिजली की आपूर्ति को डिस्कनेक्ट नहीं किया जाना चाहिए। निरुपम ने कहा कि यदि टैरिफ दरें कम नहीं की गईं तो मुंबई में एक बड़ा विरोध प्रदर्शन शुरू किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो