'द कपिल शर्मा शो' में फिर हंसाएगी गुत्थी, ऐसे बनी बात...

'द कपिल शर्मा शो' में फिर हंसाएगी गुत्थी, ऐसे बनी बात...
'द कपिल शर्मा शो' में फिर हंसाएगी गुत्थी, ऐसे बनी बात...

arun Kumar | Updated: 18 Sep 2019, 12:32:29 AM (IST) Mumbai, Mumbai, Maharashtra, India

The Kapil Sharma Show: चर्चा का बाजार गर्म है कि सुनील ग्रोवर (Sunil grover) यानि गुत्थी (gutthi) की वापसी फिर 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हो रही है। सुनील ग्रोवर ने खुद ट्वीट कर ऐसे संकेत दिए हैं।

मुंबई. जनाब यही है फिल्मी तमाशा! यहां पैसे और शोहरत के लिए लोगों का आना जना लगा रहता है। चर्चा का बाजार गर्म है कि सुनील ग्रोवर यानि गुत्थी की वापसी फिर 'द कपिल शर्मा शो' में हो रही है। सुनील ग्रोवर ने खुद ट्वीट कर ऐसे संकेत दिए हैं। मगर यह साफ नहीं है कि गुत्थी कब तक शो में शामिल होगी। लोगों का कहना है कि गुत्थी को वापस लाने में सलमान खान का विशेष योगदान है। खास बात है कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) दिसंबर में अपना एक साल पूरा कर रहा है। सलमान खान का बतौर निर्माता जुडऩा कपिल के लिए फायदेमंद साबित हुआ है। टीआरपी में भी यह शो टॅाप 10 में शुमार है।

बॅालीवुड में छाया रहा था कपिल- सुनील का विवाद

कपिल और सुनील के बीच हुआ विवाद बॅालीवुड का अब तक का सबसे बड़ा विवाद माना गया है। कपिल ने भी कई बार जोर आजमाइश की कि सुनील उनकी शो में आए मगर मुमकिन नहीं हो सका। कई बार सुनील ने विचार करने की बात भी कही मगर मामला नहीं बना। अब सुनील ग्रोवर ने ट्टीट में लिखा है कि सब कुछ मिल जाता है, कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता। इसलिए हमेशा दूसरों के आभारी रहो। यही मूल मंत्र है और हां, खूब हंसो। सुनील के इस ट्वीट के बाद लोग अटकलें लगा रहे हैं कि गुत्थी कपिल के शो में आएगी। ट्वीट महज एक इशारा है।

जब कपिल के शो से अलग हुई गुत्थी

'द कपिल शर्मा शो' में फिर हंसाएगी गुत्थी, ऐसे बनी बात...

कपिल शो से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर यानि गुत्थी जिओ दन दना दन, पटाखा फिल्म और कानपुर वाले खुरानास लेकर आए मगर उन्हें खास सफलता नहीं मिली जो कपिल के शो में मिली थी। ऐसे में कपिल शो से अलग होना उनके लिए फायदेमंद नहीं रहा है। वहीं कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर इस शो में अपनी दमदार कॅामेडी से शो को लोकप्रिय करने में कामयाब रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned