बीएमसी के प्रयास को मिली सफलता,धारावी में मिले सबसे कम मरीज

बीएमसी की ओर से चेसिंग द वायरस कार्यक्रम के तहत धारावी परिसर में घर घर जाकर लोगों की जांच और कोरोना स्वास्थ्य केंद्र में बड़े पैमाने पर लोगों को क्वारंटाइन किया जा रहा है। धारावी में स्क्रीनिंग, फीवर क्लिनिक, सर्वे और कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर जोर दिया जा रहा है। जिससे मरीजों की संख्या और मौतें कम हो रही है।

By: Dheeraj Singh

Updated: 08 Jul 2020, 01:34 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुंबई.7 जुलाई को धारावी,माहिम और दादर में सबसे कम 32 मरीज मिले हैं। पिछले 24 घंटे में धारावी में अब तक का रिकॉर्ड सबसे कम 1 मरीज मिले है। जिससे धारावी में मरीजों की कुल संख्या 2335 हो गई है। जबकि कुल 81 लोगों की मौत हो गई है।

गौरतलब है कि जी उत्तर विभाग के धारावी,दादर और माहिम में मरीजों की संख्या तेजी से कम हो रही है। बीएमसी की ओर से चेसिंग द वायरस कार्यक्रम के तहत धारावी परिसर में घर घर जाकर लोगों की जांच और कोरोना स्वास्थ्य केंद्र में बड़े पैमाने पर लोगों को क्वारंटाइन किया जा रहा है। धारावी में स्क्रीनिंग, फीवर क्लिनिक, सर्वे और कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर जोर दिया जा रहा है। जिससे मरीजों की संख्या और मौतें कम हो रही है।

दादर में कुल 24 घंटे में 20 मरीज पाए गए हैं। कोरोना मरीजों की संख्या 1004 हो गई है। जबकि माहिम में 11 मरीज पाए गए है। कुल मरीज 1275 हैं। 7 जुलाई को 24 घंटे में धारावी, दादर और माहिम में कुल 32 मरीज मिले हैं। तीनों जगह पर कुल 4614 मरीज हैं।

Corona virus
Show More
Dheeraj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned