scriptभर पेट भोजन के नाम पर ठगी, एक आरोपी गिरफ्तार | Thieves in the name of food, arrested one accused | Patrika News

भर पेट भोजन के नाम पर ठगी, एक आरोपी गिरफ्तार

locationमुंबईPublished: May 27, 2019 05:56:49 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

आरोपियों ने की थी लुभावनी पेशकश

भर पेट भोजन के नाम पर ठगी, एक आरोपी गिरफ्तार

भर पेट भोजन के नाम पर ठगी, एक आरोपी गिरफ्तार

कल्याण. सस्ती दर में भर पेट खाना, विशेषकर मांसाहारी भोजन खिलाने के नाम पर लोगों से हजारों रुपए ऐंठने वाले व्यक्ति को मानपाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डोंबिवली पूर्व में स्थित पाटीदार हॉल के समीप मितेश गुप्ता और अरुण शिंदे नामक दो लोगों ने होटलनुमा तंबू बना कर सस्ती दर में खाना खिलाने की स्कीम शुरू की थी।
वादा किया था कि मात्र 800 सौ रुपए में एक दंपती को अनलिमिटेड खाना खिलाया जाएगा। तीन दिन की योजना के तहत लोगों को खाने में पॉपलेट, सुरमई, बांगड़ा, प्रांस जैसी मछलियों की पेशकश की गई थी।

गुप्ता और शिंदे ने एक पुस्तिका भी बनाई थी जिसमें लिखा था कि जो लोग ऑनलाइन बुकिंग करेंगे, उनके लिए आठ सौ रुपए और जो लोग उनके होटल में आकर बुकिंग करेंगे, उन्हें एक हजार रुपए चुकाने पड़ेंगे। कई दिनों से वे इस स्कीम की विज्ञापनबाजी कर रहे थे। अच्छा ऑफर देख दो दर्जन से अधिक लोगों ने बुकिंग करा ली।
लेकिन, जब लोग नियत तिथि पर भोजन के लिए वहां पहुंचे तब बताया गया कि होटल गुप्ता और शिंदे का है ही नहीं। गुप्ता और शिंदे के झांसे में कई लोग फंस गए थे। लेकिन, दोनों के खिलाफ ठगी का शिकायत शिवाजीराव देशमुख ने मानपाड़ा पुलिस थाने में की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अरुण शिंदे को गिरफ्तार कर लिया है जबकि गुप्ता फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो