scriptकाम नहीं मिलने से परेशान थी अभिनेत्री, फांकाकसी से बचने के लिए कर ली खुदकुशी | TV actor Sejal Sharma commit's suicide | Patrika News

काम नहीं मिलने से परेशान थी अभिनेत्री, फांकाकसी से बचने के लिए कर ली खुदकुशी

locationमुंबईPublished: Jan 26, 2020 12:37:28 am

Submitted by:

Basant Mourya

सेजल शर्मा (Sejal Sharma) मूल रूप से राजस्थान (Rajsthan) के उदयपुर की निवासी थीं। ड्रीम सिटी में वह अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिए जद्दोजहद कर रही थीं। कुछेक टीवी सीरियल में काम किया। लेकिन, इसके बाद काम मिलना बंद हो गया। बेरोजगारी ने डिप्रेशन का शिकार बना दिया।

काम नहीं मिलने से परेशान थी अभिनेत्री, फांकाकसी से बचने के लिए कर ली खुदकुशी

काम नहीं मिलने से परेशान थी अभिनेत्री, फांकाकसी से बचने के लिए कर ली खुदकुशी

मुंबई. टीवी सीरियल अभिनेत्री (actress) सेजल शर्मा ने शनिवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (sucide) कर ली। पुलिस के अनुसार सेजल शर्मा ने एक सीरियल-दिल तो हैप्पी है-में काम किया था, जिससे वह काफी लोकप्रिय हुई थीं। यह उनका आखिरी सीरियल साबित हुआ। सेजल शर्मा राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) की रहने वाली थीं और मायानगरी मुंबई (Mumbai) में अपने सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रही थीं।
सेजल शर्मा अपने दोस्तों के साथ मीरा रोड (Mira road) शिवार गार्डन के पास रॉयल नेस्ट (Royal Nest) नामक इमारत में रहती थीं। सेजल ने सुसाइड नोट में लिखा कि पिछले कुछ दिनों से काम नहीं मिलने से वह निराश है। इसलिए आत्महत्या कर रही है, इसके लिए किसी को जवाबदेह न माना जाए। पुलिस (police) सूत्रों की मानें तो वो काम नहीं मिलने से वह डिप्रेशन (dipression) में चली गईं थीं। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संदीप कदम (Sr. Inspector) ने बताया कि सुसाइड नोट के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बाकी बातों से पर्दा उठेगा।
सेजल शर्मा की सुसाइड को फिलहाल तो पुलिस ने एक्सीडेंटल केस के रूप में दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, सेजल की आत्महत्या के दौरान उनकी दोनों रूम मेट भी वहां मौजूद थीं। किसी बात को लेकर दोनों के साथ सेजल की बहस हुई थी। इसके बाद उन्होंने अपना कमरा बंद कर लिया और जब रूम खोला तो वो मृत मिली।
इससे पहले यह खबर आई कि सेजल अपने पापा के स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान थीं। उनके पिता को कैंसर था। यह बात जब सेजल को पता चली तो वह काफी परेशान रहने लगी और डिप्रेशन में चली गईं। सेजल ने कई विज्ञापन फिल्मों में भी किया था। सेजल आमिर खान के साथ एक विज्ञापन में भी काम कर चुकी थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो