हत्या करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

हत्या करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

Navneet Sharma | Publish: May, 17 2019 06:30:56 PM (IST) Mumbai, Mumbai, Maharashtra, India

हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा
वोटर लिस्ट खंगाला, तीन लाख वोटर्स में की मृतक की पहचान
शिनाख्त के लिए वोटिंग के निशान से मिली मदद

 

मुंबई. देवनार पुलिस ने मानखुर्द से लापता एक युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। इस हत्या मामले में पुलिस ने तीन लाख वोटर लिस्ट खंगालने के बाद मृतक की पहचान करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है ।
देवनार पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक मोहन सरोदे ने बताया कि किरण वानखेड़े की हत्या करने के आरोप में शफीकुल्लाह अतीक उल्लाह कुरैशी उफऱ् गुड्डू (23) और नियाज अहमद निहाल चौधरी उफऱ् टकला (20) को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी गोवंडी के जाकिर हुसैन नगर के रहने वाले है। पुलिस उप निरीक्षक विनायक बाबर ने बताया की मृतक किरण वानखेड़े मानखुर्द के लल्लू भाई कम्पाउंड इलाके में अपनी मां और एक चार साल की बेटी के साथ रहता था। दो मई को मां से झगड़ा कर घर से निकला था और उसी रात उसकी हत्या घर से कुछ दूरी पर हुई थी। तीन मई की सुबह शव बरामद हुआ। लेकिन उसका पहचान नहीं हो पाई। दूसरे दिन किरण घर नहीं लौटा तो मां ने उसकी तलाश शुरू की और थक कर आठ मई को मानखुर्द पुलिस में लापता की शिकायत दर्ज करा दी।


देवनार पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक मोहन सरोदे ने बताया कि मृतक व्यक्ति का नाम किरण वानखेड़े है, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। हत्यारों ने इतनी बेरहमी से हत्या की थी कि मृतक की का चेहरा खराब हो गया था और उसकी शिनाख्त भी नहीं हो रही थी।


इसके बाद पुलिस ने संदेह जताया की हत्या लूटमार की वजह से की गई हो सकती है। इसकी अंगुली पर लगे वोट देने वाले काले निशान की वजह से इसकी शिनाख्त के लिए पुलिस ने तीन लाख वोटर कार्ड की लिस्ट खंगाली और मृतक की शिनाख्त करने में सफलता प्राप्त की। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए टीम बनाए और जांच शुरू की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned