scriptपुणे पहुंचे पीएम मोदी, हंसी-खुशी सीएम उद्धव ने किया स्वागत | Uddhav greet's PM Modi first time after becoming CM | Patrika News

पुणे पहुंचे पीएम मोदी, हंसी-खुशी सीएम उद्धव ने किया स्वागत

locationमुंबईPublished: Dec 07, 2019 12:31:55 am

Submitted by:

Basant Mourya

शनिवार से शुरू होगा सायबर और डिजिटल सुरक्षा पर राष्ट्रीय सम्मेलन
सुरक्षा से जुड़े सम्मेलन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी रहेंगे मौजूद
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस भी एयरपोर्ट पहुंचे

पुणे पहुंचे पीएम मोदी, हंसी-खुशी सीएम उद्धव ने किया स्वागत

पुणे पहुंचे पीएम मोदी, हंसी-खुशी सीएम उद्धव ने किया स्वागत

पुणे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार देर रात महाराष्ट्र की सांस्कृतिक राजधानी पुणे पहुंचे, जहां एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उनका हंसी-खुशी स्वागत किया। विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ राज्य में महाराष्ट्र विकास आघाडी की सरकार बनाने वाले मुख्यमंत्री के चेहरे पर जरा भी तनाव नहीं दिखा। एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री की अगवानी के लिए राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के साथ ही गृह मंत्री अमित शाह और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे। सायबर और डिजिटल सुरक्षा को लेकर यहां आयोजित आईजीपी और डीजीपी राष्ट्रीय सम्मेलन को प्रधानमंत्री शनिवार संबोधित करेंगे। इस सम्मेलन में देश की खुफिया एजेंसियों के साथ ही राज्यों के आला पुलिस अफसर शिरकत करेंगे। पिछले साल यह सम्मेलन गुजरात में हुआ था।
पीएम मोदी और सीएम उद्धव ठाकरे की यह मुलाकात इसलिए खास है, क्योंकि हाल में ही एनडीए से नाता तोड़ शिवसेना ने कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ मिल कर सरकार बनाई है। इतना ही नहीं महाराष्ट्र विकास आघाडी सरकार के गठन से पहले शिवसेना की ओर से भाजपा नेताओं के खिलाफ जम कर बयानबाजी हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ही नहीं बल्कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शिवसेना के निशाने पर रहे हैं। हालांकि उद्धव ठाकरे की पार्टी ने सीधे तौर पर पीएम मोदी के खिलाफ कुछ भी नहीं कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो