scriptUddhav Thackeray and Eknath Shinde united again Rebel shiv sena MLA Shahajibapu Patil made this appeal on Friendship Day | Friendship Day: उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे फिर हो एक... बागी शिवसेना विधायक शहाजी बापू ने बताई ये अंदर की बात | Patrika News

Friendship Day: उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे फिर हो एक... बागी शिवसेना विधायक शहाजी बापू ने बताई ये अंदर की बात

locationमुंबईPublished: Aug 07, 2022 02:31:58 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे कैबिनेट विस्तार पर शहाजी पाटील ने टिप्पणी की है। पाटिल ने कहा कि 2-4 दिनों में कैबिनेट के गठन का काम हो जाएगा और सरकार सही दिशा में काम करेगी। इस दौरान उन्होंने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बारे में बयान देने से परहेज किया।

Uddhav Thackeray and Eknath Shinde united again
उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे
Maharashtra Political News: फ्रेंडशिप-डे (Friendship Day 2022) के मौके पर शिवसेना के बागी विधायक शहाजी बापू पाटील (Shahajibapu Patil) ने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और अपने कद्दावर नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के एक होने की इच्छा जाहिर की है।
अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहें वाले महाराष्ट्र के सांगोला से विधायक शहाजी पाटील ने यह भी कहा कि शिवसेना को बढ़ाने की हर शिवसैनिक, पदाधिकारी और विधायक, सांसद की दिल से भावना है। पाटील ने दावा किया कि महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली सरकार का कैबिनेट विस्तार दो-चार दिन में हो जाएगा और सरकार सही दिशा में काम करेगी।
यह भी पढ़ें

Patra Chawl Scam: संजय राउत के भाई सुनील राउत ने बीजेपी को दिया चैलेंज, मोहित कंबोज पर लगाया ये गंभीर आरोप

शिंदे कैबिनेट विस्तार पर शहाजी पाटील ने टिप्पणी की है। पाटिल ने कहा कि 2-4 दिनों में कैबिनेट के गठन का काम हो जाएगा और सरकार सही दिशा में काम करेगी। इस दौरान उन्होंने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बारे में बयान देने से परहेज किया। उन्होंने कहा राज्यपाल एक संवैधानिक पद है। इसका एक अलग महत्व है। हालांकि उन्होंने बोलते समय कुछ गलतियां की हैं। मुंबई को लेकर उनका बयान महाराष्ट्र के लोगों के लिए चौंकाने वाला था। हालांकि इस पर उन्होंने माफी मांग ली है।
शहाजी पाटील ने कहा कि मौजूदा हालात में आम जनता की समस्याओं को सुलझाने और समस्या से बाहर निकलने के लिए सभी दलों को मिलकर काम करना जरूरी है। उन्होंने यह इच्छा जताई कि एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे को एक साथ आना चाहिए।
उन्होंने यह भी कहा है कि हर शिवसैनिक, पदाधिकारी, विधायक, सांसद शिवसेना को बढ़ाना चाहते है। चुनाव परिणाम आने तक सभी जीत का दावा करते हैं। उन्होंने आदित्य ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि सच्चाई का पता चुनाव नतीजे आने के बाद ही चलेगा।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.