कोरोना के खिलाफ जंग: बिग बी ने ताली बजाई तो हेमा मालिनी ने शंखनाद किया

महानायक अमिताभ बच्चन (Big B) सपरिवार इसमें शामिल हुए। पोती आराध्या, बहू ऐश्वर्या, बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता (Shweta) के साथ बिग बी बंगले की छत पर नजर आए। आराध्या ने जहां घंटी बजाई वहीं अमिताभ ताली बजाते दिख रहे हैं। सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कोरोना के खिलाफ लड़ रहे सिपाहियों का हौसला बढ़ाने के लिए शंखनाद किया

मुंबई. कोरोना वायरस के खिलाफ जनता कफ्र्यू से जुड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अपील का बॉलीवुड (Bollywood) हस्तियों ने भी खुलकर समर्थन किया। कोरोना मरीजों के इलाज में जुटे डॉक्टरों, नर्सों और सफाई कर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए बॉलीवुड की कई हस्तियों ने ताली-थाली बजाई। महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सपरिवार इसमें शामिल हुए। पोती आराध्या, बहू ऐश्वर्या, बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता के साथ बिग बी (Big B) बंगले की छत पर नजर आए। आराध्या ने जहां घंटी बजाई वहीं अमिताभ ताली बजाते दिख रहे हैं। सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कोरोना के खिलाफ लड़ रहे सिपाहियों का हौसला बढ़ाने के लिए शंखनाद किया।

कोरोना मरीजों के इलाज में जुटे डॉक्टरों (Doctor's) और स्वास्थ्य कर्मियों (Nurses) का उत्साह बढ़ाने के लिए पीएम मोदी ने रविवार शाम पांच बजे के बाद ताली-थाली-घंटी बजाने की अपील की थी। बंगले की छत पर जमा बच्चन परिवार के सदस्यों की तस्वीर पत्रिका फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में कैद की। दूसरी तरफ सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी का शंख बजाते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में हेमा के साथ उनकी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) अपने पति भरत तख्तानी के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में साफ दिख रहा कि हेमा शंख नाद कर रही हैं जबकि उनके दामाद तख्तानी थाली बजा रहे हैं।

डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों का उत्साह बढ़ाने के लिए बॉलीवुड की जो हस्तियां ताली-थाली बजाते नजर आईं उनमें दबंग सलमान खान, अक्षय कुमार, बॉबी देओल, शिल्पा शेट्टी, कियारा आडवाणी (Kiyara Advani), दीपिका और रणवीर (Deepika-Ranbir) भी शामिल हैं।

Aishwarya Rai Akshay Kumar
Show More
Basant Mourya Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned