scriptWe are not worried about any floor test says Eknath Shinde | Maharashtra Floor Test: मुंबई लौटने से पहले एकनाथ शिंदे ने भरी हुंकार, कहा- हमारे पास बहुमत है, हमें कोई नहीं रोक सकता | Patrika News

Maharashtra Floor Test: मुंबई लौटने से पहले एकनाथ शिंदे ने भरी हुंकार, कहा- हमारे पास बहुमत है, हमें कोई नहीं रोक सकता

शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे ने कहा “हम कल मुंबई पहुंचेंगे। 50 विधायक हमारे साथ हैं। हमारे पास दो तिहाई बहुमत है। हम किसी भी फ्लोर टेस्ट के बारे में चिंतित नहीं हैं।“ उन्होंने आगे कहा, "हम सब कुछ पास कर देंगे और हमें कोई नहीं रोक सकता। लोकतंत्र में बहुमत मायने रखता है और हमारे पास वह है।"

मुंबई

Published: June 29, 2022 02:49:09 pm

Maharashtra Political Crisis News: महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने गुरुवार को राज्य विधानसभा में उद्धव ठाकरे सरकार के शक्ति परीक्षण (Floor Test) का आदेश दिया है। शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने कहा कि वह और उनके वफादार विधायक (Shinde Camp) कल फ्लोर टेस्ट के लिए मुंबई लौटेंगे। हालांकि शिवसेना के बागी विधायको के गुवाहाटी से पहले गोवा जाने की खबर है।
,
,
शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे ने कहा “हम कल मुंबई पहुंचेंगे। 50 विधायक हमारे साथ हैं। हमारे पास दो तिहाई बहुमत है। हम किसी भी फ्लोर टेस्ट के बारे में चिंतित नहीं हैं।“ उन्होंने आगे कहा, "हम सब कुछ पास कर देंगे और हमें कोई नहीं रोक सकता। लोकतंत्र में बहुमत मायने रखता है और हमारे पास वह है।"
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से की मुलाकात, जल्द से जल्द फ्लोर टेस्ट कराने की मांग की

कामख्या देवी के दर्शन के लिए पहुंचे शिंदे ने कहा, "किसी को भी देश के संविधान और शासन से परे जाने की जरूरत नहीं है। यह महाराष्ट्र की प्रगति और हिंदुत्व की प्रगति के लिए है। बहुमत हमारे साथ है।" बीजेपी को समर्थन देने को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, "कल फ्लोर टेस्ट के बाद हम बैठक करेंगे और अपनी भविष्य की कार्रवाई तय करेंगे।"
शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर ने बताया कि “हम सबने कामख्या देवी के दर्शन किए। महाराष्ट्र की जनता के लिए हमने दुआ मांगी। असम की जनता के लिए भी हमने दुआ मांगी की जल्द ही बाढ़ की स्थिति सुधर जाए।"
महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार से गुरुवार को फ्लोर टेस्ट कराने को कहा है, हालांकि शिवसेना ने राज्यपाल के इस निर्देश को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जिसपर कुछ ही घंटों में सुनवाई शुरू होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, बुलडोजर से ढहाया जा रहा अवैध निर्माण, मिली लोकेशनMaharashtra Coal Scam: दिल्ली कोर्ट का फैसला- पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता को 3 और कंपनी डायरेक्टर को 4 साल की जेलMaharashtra: ‘डबल इंजन’ की सरकार का आम जनता को होगा डबल फायदा, पीएम मोदी ने सीएम शिंदे से किया यह वादाElectricity Amendment Bill: बिजली संशोधन विधेयक आज लोकसभा में हो सकता है पेश, पावर सेक्टर के कर्मचारियों के बाद CM मान ने भी किया विरोधबिहार में सियासी उलटफेर की आंशका, CM नीतीश कुमार ने सोनिया गांधी से की बात, सभी विधायकों को बुलाया पटनावेंकैया नायडू को विदाई में पीएम मोदी भावुक, कहा - 'आपके साथ काम करना हमारा सौभाग्य'Bihar Politics: राजद और JDU मिल जाए तो बिहार में आराम से बन सकती है सरकार, जानिए क्या है आंकड़ेCongress: अध्यक्ष बनने के लिए राहुल ने अब तक नहीं की ‘हां’, क्या गहलोत पर दांव खेलेगी कांग्रेस?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.