scriptजिसने घोटाला किया वह इडी से डरे, हमने नहीं किया कोई भ्रष्टाचार | we have done nothing wrong why should we afraid says fadnavees | Patrika News

जिसने घोटाला किया वह इडी से डरे, हमने नहीं किया कोई भ्रष्टाचार

locationमुंबईPublished: Feb 25, 2019 07:12:55 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

कहा- सूखे से निपटने में सरकार सक्षम

जिसने घोटाला किया वह इडी से डरे, हमने नहीं किया कोई भ्रष्टाचार

जिसने घोटाला किया वह इडी से डरे, हमने नहीं किया कोई भ्रष्टाचार

मुंबई. महाराष्ट्र विधान मंडल का अंतरिम बजट सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है। बजट सत्र की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विपक्ष के आरोपों को दरकिनार करते हुए उल्टा उन्हें ही कटघरे में खड़ा कर दिया। फडणवीस ने कहा कि जिसने घोटाला किया है, वह प्रवर्तन निदेशालय (इडी) की जांच से डरे, भाजपा-शिवसेना की गठबंधन सरकार ने कोई घोटाला नहीं किया है। इसलिए इडी की जांच से भाजपा और शिवसेना नेताओं को नहीं बल्कि विपक्ष के नेताओं को डरने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-राकांपा के लोगों ने भ्रष्टाचार किया है। इडी का भूत उन्हें ही सताएगा। सह्याद्रि गेस्ट हाउस में पत्रकारों के साथ बातचीत में फडणवीस ने सूखे को लेकर विपक्षी दलों के आरोपों पर कहा कि सूखे की समस्या से निपटने के लिए सरकार सक्षम है। फडणवीस ने कहा कि सूखे की समस्या पर सरकार विधान मंडल के इस सत्र में एक दिन चर्चा कराएगी, जिसमें राज्य के सभी सूखा प्रभावित क्षेत्रों और किसानों की समस्या पर विधायक अपनी बात कह सकेंगे। किसानों की मदद के लिए राज्य सरकार से केंद्र से 4,500 करोड़ रुपए की सहायता मिली है। जल्द ही सूखा प्रभावित किसानों को लाभ मिलेगा। सरकार के अच्छे कार्यों का उल्लेख करते हुए फडणवीस ने कहा कि गरीब परिवारों को हमने घर उपलब्ध कराए हैं। उज्जवला योजना के तहत महिलाओं को रसोई गैस दी गई है।
सहयोगी दलों को
साथ लेंगे
मुख्यमंत्री ने कहा शिवसेना-भाजपा के बीच युति हो गई है। लेकिन एनडीए के सहयोगी दलों को निराश होने की जरूरत नहीं है। हम रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले), राष्ट्रीय समाज पार्टी, शिवसंग्राम सेना सहित अन्य दलों से चर्चा कर रहे हैं।
पुलवामा के शहीदों के परिजनों को नौकरी
मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए राज्य के दो जवानों के परिजनों को सरकार नौकरी देगी। फडणवीस ने कहा कि शहीदों के परिजनों को जल्द ही सरकार नौकरी देकर उनके जीवन यापन के लिए संसाधन उपलब्ध कराएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो