भोपाल की महिला से मुंबई में गैंगरेप, पब्जी गेम से और क्या हुआ

पब्जी ( PUBG ) से दोस्ती कर भोपाल ( Bhopal ) की महिला से मुंबई ( Mumbai ) और वलसाड ( Valsad ) में गैंगरेप ( Gangrape ), भोपाल में जीरो एफआईआर ( FIR ) दर्ज कर मुंबई किया गया ट्रांसफर

By: Rohit Tiwari

Published: 03 Jan 2020, 01:08 PM IST

मुंबई. पब्जी गेम के माध्यम से भोपाल में रहने वाली 23 वर्षीय महिला से दोस्ती करने के बाद गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने महिला से दोस्ती कर मुंबई में नौकरी का झांसा देकर उसे मुंबई बुलाया, उसके बाद महिला के साथ मुंबई और वलसाड में गैंगरेप को अंजाम दिया गया। इसकी शिकायत महिला की ओर से दर्ज कराए जाने के बाद विनोबा भावे नगर पुलिस जांच में जुटी है। भोपाल में परिवार के साथ रहने वाली 23 वर्षीय पीड़ित महिला ने गैंगरेप किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित महिला पब्जी गेम खेलने की शौक़ीन है। ऐसे में पब्जी में 4 खिलाड़ी मिलकर स्क्वॉड बनाते हैं और खेलते हैं। भोपाल की पीड़ित महिला को भी ग्रुप में जोड़ लिया। गेम खेलते समय महिला की दोस्ती हो गई। इस दौरान इन युवकों ने महिला को मुंबई में बड़ी नौकरी दिलाने का झांसा देकर मुंबई बुलाएए, जिसके बाद महिला इन के विश्वास में आकर सितंबर महीने में मुंबई आने के बाद कुर्ला के एक होटल में रुकी। यहां पर एक दोस्त ने महिला के साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसे लेकर गुजरात के वलसाड गए। वहां जाने के बाद अन्य दो दोस्तों ने भी उसके साथ बलात्कार किया। वंही दूसरी तरह महिला के गायब होने की शिकायत परिवार वालों ने भोपाल के गौतम नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई।

PUBG दिन—रात खेलता था यह लड़का, फिर ऐसा हुआ हाल

‘पब्जी‘ गेम खेलने के शौकीन ने मचाया उत्पात, कई गाडिय़ों के कांच तोड़े, पुलिस पकडऩे आई तो कर डाला...

भोपाल की महिला से मुंबई में गैंगरेप, पब्जी गेम से और क्या हुआ

आरोपियों की तलाश जारी
इस शिकायत की भनक महिला के दोस्तों को होने पर उसे छोड़ दिए। इसके बाद महिला वापस भोपाल अपने घर पहुंचने पर पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद घर वालों के साथ महिला पुलिस स्टेशन में जाकर बलात्कार की शिकायत दर्ज कराया। महिला के बयान पर बलात्कार का शिकायत दर्ज कर मुंबई के विनोबा भावे नगर पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर कर दिया गया है । मामले में विनोबा भावे पुलिस के तरफ से जानकारी दिया गया है कि बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच किया जा रहा है। इसके साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Show More
Rohit Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned