scriptअमिताभ बच्चन को अखिर क्यों रात 3 बजे होना पड़ा भर्ती, क्या थी इमरजेंसी ? | Why Amitabh Bachchan had to be admitted at 3 pm, what was emergency? | Patrika News

अमिताभ बच्चन को अखिर क्यों रात 3 बजे होना पड़ा भर्ती, क्या थी इमरजेंसी ?

locationमुंबईPublished: Oct 18, 2019 03:36:16 pm

Submitted by:

Rohit Tiwari

अपने रुटीन चेकअप ( Routine Checkup ) के लिए अस्पताल ( Hospital ) में भर्ती हुए बॉलीवुड के शहंशाह ( Bollywood Emperor ), 15 अक्टूबर सुबह 3 बजे एडमिट ( Admit ) हुए अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ), 11 अक्टूबर को अपनों संग मनाया था 77वां जन्मदिन ( Birthday ), रविवार को मिल सकता है डिस्चार्ज ( Discharge )

अमिताभ बच्चन को अखिर क्यों रात 3 बजे होना पड़ा भर्ती, क्या थी इमरजेंसी ?

अमिताभ बच्चन को अखिर क्यों रात 3 बजे होना पड़ा भर्ती, क्या थी इमरजेंसी ?

मुंबई. सदी के महानायक और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को नियमित जांच के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिग बी को 15 अक्टूबर सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ को अस्पताल में 1-2 दिन और लग सकते हैं। फिलहाल माना जा रहा है कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है। हालांकि शुरुआत में मिली खबरों के अनुसार, अमिताभ लीवर संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती हुए हैं, लेकिन यह बात स्पष्ट नहीं है। बच्चन ने गुरुवार को करवा चौथ के मौके पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं भी दी थीं। उन्होंने 11 अक्टूबर को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपना 77वां जन्मदिन भी मनाया था।

अमिताभ बच्चन को अखिर क्यों रात 3 बजे होना पड़ा भर्ती, क्या थी इमरजेंसी ?

नहीं शेयर किया गया कोई हेल्थ बुलेटिन…
विदित हो कि बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराने के मामले को काफी सीक्रेट रखा गया है। यहां तक कि किसी सेलेब्स को भी नहीं पता चला कि बिग बी अस्पताल में भर्ती हैं। वहां किसी को भी वहां जाने भी नहीं दिया जा रहा। बहरहाल, बताया तो रुटीन चेकअप जा रहा है, लेकिन सवाल यह है कि अगर रुटीन चेक अप है तो सुबह तड़के 3 बजे अस्पताल क्यों ले जाया गया। वहीं दूसरी ओर नानावती अस्पताल ने किसी तरह का ऑफिशियल हेल्थ बुलेटिन शेयर नहीं किया है।

नानावती अस्पताल में भर्ती हैं महानायक अमिताभ बच्चन, जानिए इस घंटे की 10 बड़ी ख़बरें

बर्थडे स्पेशल : अमिताभ बच्चन का हुआ है पुनर्जन्म, खुद बिग बी ने किया खुलासा

अमिताभ बच्चन को अखिर क्यों रात 3 बजे होना पड़ा भर्ती, क्या थी इमरजेंसी ?

60 बोतल चढ़ाया गया था खून…
विदित हो कि अमिताभ साल 2012 में भी सर्जरी को लेकर 12 दिन के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। अमिताभ को लीवर से जुड़ी समस्याएं हैं। 1982 में फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ को चोट लग गई थी। इसमें उनका काफी खून बह गया था। स्थिति ऐसी थी कि डॉक्टरों ने उन्हें क्लीनिकली डेड घोषित कर दिया गया था। काफी खून बह जाने के चलते एक्सीडेंट के बाद उन्हें 200 डोनर्स के जरिए 60 बोतल खून चढ़ाया गया था।

…ताे इस वजह से लीलावती हॉस्पिटल में थे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, जानें पूरा मामला

अमिताभ बच्चन ने आखिरी वक्त पर अमजद खान की ऐसे की मदद

https://twitter.com/SrBachchan/status/1184904031384129537?ref_src=twsrc%5Etfw

होस्ट कर रहे ‘कौन बनेगा करोड़पति’…
अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो होस्ट कर रहे हैं। शो में रहते हुए उनका अंदाज देखने लायक होता है। इसके अलावा वह बॉलीवुड में अपनी 4 अपकमिंग फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं, जिसमें गुलाबो-सिताबो, ब्रह्मास्त्र, झुंड और चेहरे शामिल हैं। झुंड के साथ ही अमिताभ पहली बार फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले के साथ काम करने जा रहे हैं। वहीं ब्रहास्त्र में वे आलिया, रणबीर और मॉनी रॉय जैसे सितारों के साथ अभिनय करते दिखेंगे। इसके अलावा अमिताभ गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ भी काम करते नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो