scriptपत्नी डांस बार में करती थी काम, पति ने कर दी हत्या | Wife used to work in dance bar, husband killed | Patrika News

पत्नी डांस बार में करती थी काम, पति ने कर दी हत्या

locationमुंबईPublished: Apr 24, 2019 05:56:43 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

अपराध: कई बार मना कर चुका था आरोपीहत्या का मामला दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिसपत्नी का मुंह दबाकर की हत्या

पत्नी डांस बार में करती थी काम, पति ने कर दी हत्या

पत्नी डांस बार में करती थी काम, पति ने कर दी हत्या

ठाणे. डांस बार में काम करने के चलते नाराज युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के तीन दिन बाद पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाते हुए ग्रामीण पुलिस की स्थानीय अपराध प्रकोष्ठ ने हत्यारे पति को गिरफ्तार किया है।
मिली जानकारी के अनुसार ठाणे ग्रामीण पुलिस ने तीन दिन पहले भिवंडी के घोलगांव रोड स्थित सोनाले से प्लास्टिक के ड्रम से एक सिर, हाथ और पैर कटा शव बरामद किया था।
इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई। जिस प्लास्टिक के ड्रम से शव बरामद किया गया था, उसके बैच की जानकारी लेकर जांच शुरू की गई। जांच के दौरान पता चला कि ड्रम भैरव सिंथेटिक कबाड़ी और उससे अज्ञात व्यक्ति ने व्यक्ति ने खरीदा था।

पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज की बारीकी से जांच शुरू की। फुटेज से ड्रम लेकर जा रहे रिक्शे तक पुलिस पहुंच गई। इसके सहारे पुलिस नारपोली निवासी हामिद सरदार के घर तक पहुंच तो गई, लेकिन वह पश्चिम बंगाल भाग गया था। साथ ही मृतक की भी पहचान सबीना बीबी हामिद सरदार (25) के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस की एक टीम पश्चिम बंगाल गई।
हामिद ने पत्नी की हत्या का गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि उसे पत्नी का डांसबार में काम करना पसंद नहीं था। इसके चलते वारदात के दिन भोर में सोते समय पत्नी का मुंह दबा कर हत्या कर दी।

शव की पहचान को मिटाने के लिए उसने सिर, दो पैर और एक हाथ शरीर से अलग कर दिया था ताकि उसकी पहचान न हो सके। भिवंडी तालुका पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है। आरोपी को कोर्ट ने 26 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो