जीतो उड़ान ट्रेड फेयर : कारोबार के साथ-साथ खाने का भी ले रहे हैं आनंद

जीतो उड़ान ट्रेड फेयर : कारोबार के साथ-साथ खाने का भी ले रहे हैं आनंद

Devkumar Singodiya | Publish: Mar, 17 2019 05:24:04 PM (IST) Mumbai, Mumbai, Maharashtra, India

स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ रियल एस्टेट भी मौजूद, कारोबारी उमड़े

मुंबई. जीतो उड़ान ट्रेड फेयर में दूसरे दिन शनिवार को पहले दिन से ज्यादा लोगों की भीड़ रही। जैन पवेलियन में भगवान महावीर के दर्शनोपरांत लोग जेम्स एंड ज्वैलरी, बिजनेस सपोर्ट, फूड पवेलियन की ओर रुख कर रहे थे। बड़ी भीड़ होने के बाद भी इंतजाम बेहतर रहा। मेले का आकर्षण जैन पवेलियन के साथ-साथ जेम्स एंड ज्वैलरी देखा गया। एक ही छत के नीचे दुनियाभर की तमाम चीजें खरीदने और देखने की ललक लोगों को गोरेगांव, नेस्को ग्राऊंड तक खींच रही थी। शनिवार को सुबह 10 बजे से ही लोगों की लाइन यहां लग गई थी। फेयर के प्रति लोगों मे खूब उत्साह रहा।

हस्तशिल्प, हैंडलूम, खादी, आर्ट ज्वैलरी को लोगों ने पसंद किया। जीतो उड़ान ट्रेड फेयर में एक कंपनी के डायरेक्टर प्रदीप राठोड के अनुसार जीतो ट्रेड फेयर के माध्यम से कम्युनिटी और देश दोनों के प्रोग्रेस के लिए ऐतिहासिक कार्य कर रहा है। जीतो के मुंबई जोन ने यह ट्रेड फेयर ऑर्गेनाइज किया है। इसमें कारोबार के साथ-साथ एक कम्युनिटी का आपस में मिलना-जुलना भी हो रहा है। 24 तीर्थंकरों के 24 मंदिरों के भव्य योजना के साथ श्रीराज लैंडमार्क व सिद्धिविनायक ग्रुप भी मेले में अपना खासा महत्व बनाए हुए हैं।


उद्यमी जतीन वी छेड़ा ने बताया कि, ज्वैलरी क्षेत्र में खुद की डिजाइन पर काम करते हैं। इसी तरह फेयर में गोल्ड ज्वेलरी के स्टॉल पर भी लोगों की भीड़ रही। ज्वैलर्स विवेक जैन ने बताया कि हम ऐंटिक ज्वैलरी पर भी काम करते हैं।
रियल स्टेट क्षेत्र का नाहर ग्रुप अपने मेडिकल सेंटर की टीम के साथ मेले में मौजूद रहा।
कस्टमर रिप्रेजेंटेटिव गोपी थोटा ने बताया कि, हम जीतो ट्रेड फेयर मे आने वाले लोगों का मुफ्त ब्लडप्रेशर व अन्य चेकअप कर रहे हैं। इसके आलावा कम दर पर दूसरे मेडिकल चेकअप व इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned