मुंबई: मंत्रालय के सामने विवाहिता ने किया आत्मदाह का प्रयास

मुंबई: मंत्रालय के सामने विवाहिता ने किया आत्मदाह का प्रयास

Prateek Saini | Publish: Sep, 06 2018 07:37:34 PM (IST) Mumbai, Maharashtra, India

पुलिस की चौकसी के चलते महिला को बचा लिया गया...

(मुंबई): महाराष्ट्र मंत्रालय के सामने आज एक विवाहित महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि पुलिस की चौकसी के चलते महिला को बचा लिया गया। महिला को हिरासत में ले लिया है और महिला से पूछताछ की जा रही है कि उसके आत्महत्या के इस कदम के पीछे मामला क्या है?


इसलिए उठाया जानलेवा कदम

गौरतलब है कि समतानगर, चेम्बूर की रहने वाली महिला ने सैयद मोहम्मद अंसारी के खिलाफ समतानगर पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी कि अंसारी द्वारा उसे परेशान किया जा रहा है। फिर भी अंसारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिससे आजिज आकर महिला ने आत्महत्या का कदम उठाया।


मरीन ड्राइव पुलिस कर रही जांच...

विदित हो कि गुरुवार को दोपहर के समय दीपाली खांडू भोसले (27) के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। चेम्बूर की रहने वाली आरोपी महिला ने मंत्रालय के मेन इंट्रेंस के सामने पहले अपने ऊपर केरोसिन डाला और फिर तुरंत खुद को आग लगा ली । पिछले कई दिनों परेशान महिला वर्तमान में गृह मंत्रालय में है और शादीशुदा है । बहरहाल, मंत्रालय के प्रवेश द्वार पर तैनात पुलिस कर्मियों ने महिला को को इलाज के लिए आनन-फानन में जेजे अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार जारी है । वहीं मरीन ड्राइव पुलिस इस मामले की तह तक जाने में जुटी है ।


होटल में मिला युवक का शव

इधर कुछ दिनों पूर्व मुंबई के एक होटल से युवक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई थी। मरने वाले युवक का की पहचान 22 वर्षीय जयदीप स्वेन के रूप में हुई। जयदीप आईआईटी मुंबई का छात्र था। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों ही एंगल से इस मामले की जांच कर रही है।


यह भी पढे: पिता करता था रोज दुष्कर्म, फिर एक दिन मां ने अपनी बेटी से साथ बनाया ऐसा प्लान, अब हुआ बड़ा खुलासा

Ad Block is Banned