scriptमहिला को बैंक की लाइन में दिखा पूर्व प्रेमी, पीट-पीट अधमरा किया | Woman gets ex-lover thrashed after spotting him in line | Patrika News

महिला को बैंक की लाइन में दिखा पूर्व प्रेमी, पीट-पीट अधमरा किया

locationइंदौरPublished: Nov 25, 2016 10:59:00 am

Submitted by:

santosh

बैंक की लाइन में खड़े इस व्यक्ति को उसकी 23 वर्षीय पूर्व प्रमिका ने देख लिया। हालांकि उसके बाद जो हुआ वह पुराने प्रेमियों के मेल-मिलाप और रोमांस की कहानी नहीं है।

महाराष्ट्र के नासिक में बैंक की लाइन में अपनी बारी आने का इंतजार कर रहा 35 वर्षीय व्यक्ति अस्पताल में पड़ा यही सोच रहा होगा कि किस घड़ी में उसने बैंक आने का फैसला किया होगा और ऐसे हालात से दो-चार होना पड़ा।
पीएम मोदी का नोटबंदी को लेकर विपक्ष पर निशाना, बोले-उनकी पीड़ा ये है कि उन्हें तैयारी का मौका नहीं दिया

जानकारी के अनुसार, सोमवार को त्रिम्बक रोड स्थित एक बैंक की लाइन में खड़े इस व्यक्ति को उसकी 23 वर्षीय पूर्व प्रमिका ने देख लिया। हालांकि उसके बाद जो हुआ वह पुराने प्रेमियों के मेल-मिलाप और रोमांस की कहानी नहीं है।
महिला ने बाद में पुलिस को बताया वह अपने पुराने नोट बदलवाने के लिए बैंक आई थी। यहां उसे एक जाना-पहचाना चेहरा दिखा। वह व्यक्ति उसका पूर्व प्रेमी था, जिसने चार साल पहले उसे धोखा दिया था। महिला ने तुरंत अपने पिता और भाई को फोन करके बुलाया। इन सभी लोगों ने उक्त व्यक्ति की जमकर धुनाई की और अधमरा कर दिया।
पुलिस ने बताया महिला की शिकायत के आधार पर व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। व्यक्तिके अधिक चोट लगने के कारण उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो