युवक कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकार पर हमला बोला

युवक कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकार पर हमला बोला
युवक कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकार पर हमला बोला

Rohit Kumar Tiwari | Updated: 02 Sep 2019, 01:09:01 PM (IST) Mumbai, Mumbai, Maharashtra, India

  • विकास दर गिरी, बेरोजगारी बढ़ी : श्रीनिवास
  • सरकार की गलत नीतियों के कारण अर्थव्यवस्था पर कसा मंदी का शिकंजा

मुंबई. अखिल भारतीय युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण अर्थव्यवस्था पर मंदी का शिकंजा कस गया है। साथ देश की विकास दर गिरी है और उद्योग-धंधे बंद हो रहे हैं। साथ ही बेरोजगारी बढ़ रही है, जिसके समाधान के लिए सरकार कोई उपाय नहीं कर रही है। दक्षिण मध्य मुंबई युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अभिषेक किशन मिस्त्री के संयोजन में चेंबूर में मेरा सपना मेरी मुंबई नामक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसे संबोधित करते हुए श्रीनिवास ने यह बात कही।


बर्बाद कर देंगे देश
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को रंगा-बिल्ला कहते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि यह दोनों मिल कर देश को बर्बाद कर देंगे। उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों का विरोध युवाओं को करना चाहिए। इस मौके पर मुंबई कांग्रेस के कार्याध्यक्ष एकनाथ गायकवाड, मुंबई यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश कुमार यादव, मुंबई यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी हरपाल सिंह चूड़ासमा, महाराष्ट्र कांग्रेस की प्रभारी सोनल बेन पटेल, जिला प्रभारी प्रदीप कुमार, विजय सिंह, वैभव धनावडे धीरज सिंह, अशोक कुर्मी, सूफियान खान, संतोष गुप्ता, नीतेश शिरसाट समेत हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned