scriptYouth drowned while taking out the animals from the river in Jalgaon | Jalgaon News: नदी से जानवरों को बाहर निकालते समय युवक हुआ हादसे का शिकार, किनारे से चीखता-चिल्लाता रहा भाई | Patrika News

Jalgaon News: नदी से जानवरों को बाहर निकालते समय युवक हुआ हादसे का शिकार, किनारे से चीखता-चिल्लाता रहा भाई

Jalgaon Accident News: महाराष्ट्र के जलगांव जिले में पशु चराने गया युवक हादसे का शिकार हो गया। घर आते समय कुछ जानवर नदी में घुस गए और युवक उन्हें बाहर निकालने के दौरान नदी के अंदर गिर गया लेकिन वह बाहर नहीं निकल सका। युवक नदी के किनारे बैठकर जानवरों की बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गया।

मुंबई

Published: July 31, 2022 01:30:51 pm

Jalgaon Latest News: महाराष्ट्र के अधिकांश हिस्सों में भारी बारिश के कारण नदियों का जल स्तर काफी बढ़ गया है। जिससे हादसे भी बढ़ गए है। ऐसा ही एक घटना जलगांव जिले में घटी है। जहां पशु चराने वाला युवक हादसे का शिकार हो गया।
Youth dies due to drowning in river in Jalgaon
जलगांव में नदी में डूबने से युवक की मौत
जानकारी के मुताबिक, घर आते समय कुछ जानवर नदी में घुस गए और युवक उन्हें बाहर निकालने के दौरान नदी के अंदर गिर गया लेकिन वह बाहर नहीं निकल सका। युवक नदी के किनारे बैठकर जानवरों की बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गया। उस समय युवक के साथ उसका चचेरा भाई भी था। वह चिल्लाया लेकिन भाई की जान नहीं बचाई जा सकी। बाद में युवक का शव पानी में तैरने लगा।
यह भी पढ़ें

DHFL Scam: पुणे के बिल्डर अविनाश भोसले के परिसर में मिला अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर, जानें क्या है 34 हजार करोड़ रुपये का बैंक फ्रॉड केस

जलगांव के जामोद तालुक के मडाखेड का 17 वर्षीय युवक सुपेश खंडेराव नदी में डूब गया। इस हादसे से ग्रामीण गमगीन है। मृतक सुपेश अपने चचेरे भाई के साथ नदी के पास अपने जानवरों को चराने के लिए ले गया था। शाम को जब जानवर नदी में पानी पीने गए तो कुछ गहरे पानी में उतर गए।
इसी दौरान सुपेश गाय को बाहर निकालने के लिए नदी किनारे गया और उसका पैर फिसल गया। वह नदी के गहरे पानी में गिर गया। यह देख उसके भाई व आसपास के किसानों ने शोर मचाया। तब क्षेत्र के अन्य लोग नदी की ओर उसे बचाने दौड़े। लेकिन सुपेश का कुछ पता नहीं चला। बाद में सूपेश को पानी पर तैरते हुए देखा गया और उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सरकारी अस्पताल में युवक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं, जलगांव जामोद पुलिस ने घटना के बाद आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि युवक को तैरना नहीं आता था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, 20 ठिकानों पर चल रही छापेमारीDahi Handi Festival: मुंबई में दो साल बाद कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, शहर के कई इलाकों में फोड़ी जाएगी दही हांडीमथुरा, वृंदावन समेत कई जगहों पर आज है जन्माष्टमी की धूम, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधिप्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को करेंगे संबोधितकर्नाटक की राजनीति: येडियूरप्पा के लिए भाजपा ने क्यों बदला अलिखित नियमJanmashtami 2022: वृंदावन के श्री बांके बिहारीजी मंदिर में होती है जन्माष्टमी की धूम, जानिए इस मंदिर से जुड़ी खास बातेंदिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, बिल्डरों के साथ मिलकर कृषि कॉलेज की जमीन को बेच रहे अफसर-नेतापंजाब के अटारी बॉर्डर के पास दिखा ड्रोन, BSF की फायरिंग के बाद पाकिस्तान की तरफ लौटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.