शासकीय भवन में रखी गई 27 पेटी अवैध शराब जब्त

शासकीय भवन में रखी गई 27 पेटी अवैध शराब जब्त

Anil Kumar Srivas | Publish: Nov, 10 2018 11:45:31 AM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 11:45:32 AM (IST) Mungeli, Mungeli, Chhattisgarh, India

उडऩदस्ता टीम ने की कार्रवाई

चंदली/लोरमी. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रशासन के द्वारा अवैध शराब की ब्रिकी करने वालों पर सख्त नजर बनाए हुए है। इसी क्रम में प्रशासन की उडऩदस्ता टीम ने सरकारी भवन से २७ पेटी शराब जब्त किया है।
थाना लालपुर अंतर्गत मनोहरपुर के शासकीय राजीव गांधी भवन में गुरुवार की रात एसडीएम की मौजूदगी में उडऩदस्ता टीम ने 27 पेटी शराब जब्त किया है। टीम के अधिकारी सरकारी भवन के रख रखाव के जिम्मेदारों से पूछताछ कर रहे हैं। अधिकारियों ने अभी पुष्टि नहीं की है कि सरकारी भवन में किसने शराब रखाया था। सरकारी भवन में अवैध शराब क्यो रखाई गई, किसके संरक्षण पर रखवाई गई, इसकी जांच की जा रही है। वहीं सरकारी भवन अवैध शराब मिलने से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं। बताया जाता है कि कि ग्राम पंचायत मनोहरपुर का सरपंच भाजपा समर्थित है। जब्त शराब की कार्रवाई में अबकारी विभाग जांच में जुट गयी है। उडऩदस्ता टीम की कार्रवाई के बाद क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री करने वालों में दहशत व्याप्त है। ग्रामीणों की मानें तो जब्त की गई शराब को मतदाताओं में बांटने के लिए रखा गया था। गौरतलब है कि क्षेत्र में मतदाताओं के अपने पक्ष में लुभाने के लिए प्रत्याशी और उनके समर्थकों के द्वारा ऐसा कार्य किया जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned