scriptAttempt to beat IAS in mungeli: Crime registered against Chairman | IAS को चप्पल से मारने की कोशिश: जूती दिखाने वाली सभापति पर अपराध दर्ज | Patrika News

IAS को चप्पल से मारने की कोशिश: जूती दिखाने वाली सभापति पर अपराध दर्ज

मुंगेली जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रोहित व्यास ने जिला पंचायत की सभापति लैला ननकू भिखारी पर चप्पल से पीटने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

मुंगेली

Published: December 27, 2021 02:36:21 pm

मुंगेली. छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी ने जिला पंचायत की एक महिला सदस्य पर चप्पल से पीटने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। जिला पंचायत कार्यालय मुंगेली में आइएएस व जिला पंचायत सीईओ जुती दिखाकर धमकाने वाली सभापति के खिलाफ जरहागांव पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने का अपराध दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले में कुछ कहने से बचती हुई नजर आ रही है।

आईएएस को चप्पल से मारने की कोशिश: जूती दिखाने वाली सभापति पर अपराध दर्ज
आईएएस को चप्पल से मारने की कोशिश: जूती दिखाने वाली सभापति पर अपराध दर्ज

पुलिस के अनुसार जिला पंयायत कार्यालय मुंगेली में 14वें व 15वें वित आयोग को लेकर बैठक चल रही थी। बैठक में विकास कार्यो की चर्चा के दौरान कुछ कार्यो को स्वीकृत किया गया। इस दौरान सभापति लैला ननकू भिखारी ने अपने क्षेत्र के रूके हुए विकास कार्यो को भी प्राथमिकता के आधार पर पूरा कराने फंड की मांग करने लगी।

यह भी पढ़ें : यात्रीगण ध्यान दें: कैंसिल 36 ट्रेनों में से अधिकांश वापस ट्रैक पर लौटी, देखिए पूरी लिस्ट

इस दौरान हुई कहासुनी के बीच सभापति लैला ननकू भिखारी ने जूती उठाकर जिला पंचायत सीईओ रोहित व्यास को धमकाने लगी। बैठक में बात बढ़ी तो सीईओ उठ कर आत्मानंद स्कूल चले गए वही लैला ननकू भिखारी ने जातिगत अपशब्द कहने की बात पर जूती उठाने की बात कहते हुए सामाज व कुछ जनपद सदस्यों को एकत्र कर अधिकारी के खिलाफ अपराध दर्ज कराने की मांग को लेकर प्रर्दशन करने लगी। कलेक्टोरोंट में काफी हंगामा हुआ। कुछ दिनों से चल रहे हो हंगामे के बीच जरहागांव पुलिस ने मामले मेंसभापति पर शासकीय कार्य में बाधा डालने की धारा के तहत अपराध दर्ज किया है।

यह नम्बर मेरे पास रहता है दूसरे नम्बर पर लगाओं
घटना में एफआईआर दर्ज होने की जानकारी लेने के लिए संबंधित अधिकारियों को फोन लगाने के दौरान जब मुंगेली थाना प्रभारी के शासकीय नम्बर 9479193030 पर फोन लगाया गया तो फोन उनके बेटे ने उठाया और कहा की इस नम्बर पर नहीं दूसरे नम्बर पर लगाइए पापा 9893004532 फोन नम्बर रखते है।

वीडियो हुआ वायरल
मुंगेली जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रोहित व्यास ने जिला पंचायत की सभापति लैला ननकू भिखारी पर चप्पल से पीटने की कोशिश करने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। वहीं, महिला जनप्रतिनिधि ने 2017 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी पर जाति के आधार पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है तथा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मुंगेली जिले की इस घटना का एक कथित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक महिला एक व्यक्ति को चप्पल से मारने की कोशिश कर रही है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी महिला को रोकने की कोशिश करता हुआ वीडियो में दिखआई दे रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.