scriptभाजपाइयों ने साफ-सफाई कर मनाया पीएम मोदी का जन्म दिवस | Bhajapaiyo pm Modi's birth day celebrated by cleanliness | Patrika News

भाजपाइयों ने साफ-सफाई कर मनाया पीएम मोदी का जन्म दिवस

locationमुंगेलीPublished: Sep 18, 2018 06:47:46 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

सभी ने स्वच्छता का संकल्प लिया

mungeli

भाजपाइयों ने साफ-सफाई कर मनाया पीएम मोदी का जन्म दिवस

मुंगेली देश में स्वच्छता का संकल्प दिलाने तथा विश्व में भारत को अग्रणी पंक्ति में लाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस स्वच्छता अभियान चलाकर तथा अटल की कविताएं सुनकर व केक काटकर मनाया गया। परशुराम चौक पुराना बस स्टैण्ड स्थित गांधी पुतला व स्वर्ण जयंती स्तम्भ तथा अटल परिसर जिला भाजपा कार्यालय की सफाई की गई। इसके पश्चात शाम को अटल की स्वयं की आवाज में की गई कविताओं का वाचन सुना गया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस का केक काटा गया। कार्यकर्ताओं ने उनके दीर्घ, सुमंगल व यशस्वी जीवन की कामना ईश्वर से की। इस दौरान प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गिरीश शुक्ला, पूर्व विधायक विक्रम मोहलेए, मोहन भोजवानी, कोषाध्यक्ष प्रेम आर्य व नगर अध्यक्ष सुनील पाठक आदि उपस्तिथ थे।
भाजपाइयों ने चलाया स्वच्छता अभियान और की शाला परिसर की साफ-सफाई-सीपत. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस पर सीपत मंडल के भाजपाइयों ने ग्राम पंचायत दर्राभांठा स्थित प्राथमिक शाला प्रांगण में स्वच्छता अभियान चलाया। इस अभियान के तहत उन्होंने शाला परिसर की साफ-सफाई की। सीपत मंडल के सभी भाजपाइयों ने पीएम के स्वच्छ भारत स्वस्थ्य भारत के सपने को साकार करने के लिए सभी ने स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने का संकल्प भी लिया। वहीं शाला में भी विद्यार्थियों को स्वच्छता के महत्व को बताकर लागों को स्वच्छता के प्रति प्रेरित करने आह्वान किया गया। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष बांके बिहारी गुप्ता, शत्रुहन लास्कर, मन्नु सिंह ठाकुर, अभिलेष यादव, मदनलाल पाटनवार, रमनगिरि गोस्वामी, सरपंच फागूराम बंजारे, संतोष पाटनवार, हरिशचंद्र श्रीवास, श्रीकांत शर्मा, उमेश चंद्राकर, तुषार चंद्राकर, कुनाल चंद्राकर, अभिलाष श्रीवास व लव साहू सहित सभी मंडल के सदस्य व शाला के विद्यार्थी उपस्थित रहे।
रेवाशंकर बने साहू समाज पाराघाट केंद्र के अध्यक्ष
सीपत. साहू समाज केन्द्र (पाराघाट) की बैठक ग्राम हरदाडीह में संपन्न हुई। इस दौरान पदाधिकारियों का चुनाव किया गया। साहू समाज पाराघाट केंद्र अध्यक्ष सुखरीपाली से रेवाशंकर साहू को सर्वसम्मति से निर्विरोध चुना गया। वहीं उपाध्यक्ष ग्राम पाराघाट से लखनलाल साहू, सहउपाध्यक्ष ग्राम रलिया से शिवनारायण साहू, महिला उपाध्यक्ष के लिए रांक से राजकुमारी साहू, कोषाध्यक्ष हरदाडीह से तीजराम साहू, उपकोषाध्यक्ष रामवतार साहू, सचिव कोमल प्रसाद साहू, संगठन सचिव नानदाउ साहू, संयुक्त सचिव त्रिवेणी साहू, हृदयलाल साहू, भगवती साहू, जगनारायण साहू, शिवकुमारी, जगन्नाथ साहू व भोला साहू को मनोनीत किया गया। वहीं लोभेराम साहू, रामाधार साहू, प्यारेलाल साहू भी केंद्र के पदाधिकारी बने हैं। साहू समाज की बैठक में समाज के बच्चों की शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर दिया गया। वही केंद्राध्यक्ष रेवाशंकर साहू ने कहा कि एकता से ही समाज के विकास को बल मिलेगा। साहू समाज को आगे बढ़ाने में महिलाओं की भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण है। इस दौरान साहू समाज के सभी पूर्वपदाधिकारी व समाज के लाग शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो