scriptआमने सामने जा भिड़े दो बाइक और उड़ गए परखच्चे, तभी आ पहुंचे विधायक और उठाया सराहनीय कदम | Big Road Accident: Head on Collision between two Motorcycles | Patrika News

आमने सामने जा भिड़े दो बाइक और उड़ गए परखच्चे, तभी आ पहुंचे विधायक और उठाया सराहनीय कदम

locationमुंगेलीPublished: Oct 25, 2019 01:18:02 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

सड़क दुर्घटना

मुंगेली. बिलासपुर मुंगेली मार्ग पर दशरंगपुर से आगे धर्मपुरा समीप बाइक भिड़ंत में तीन युवक बुरी तरह घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम करीब 4.30 बजे विपरीत दिशा से आ रही बाइक क्रमांक सीजी 28 के 1189 व सोल्ड बिना नंबर प्लेट की बाइक से आमने-सामने भिड़त हो गई। दोनों बाइक पर सवार तीन युवक सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ लग गई । तुरंत एंबुलेंस को फोन किया गया, लेकिन उससे पहले ही राहगीरों ने घायल लोगों की मदद की। इस वक्त वहीं गुजर रहे सरपंच सुरेन्द पाल पात्रे और डॉ. राकेश तिवारी ने तत्काल रुककर अपनी कार में हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं इसी दौरान संयोग से विधायक पुन्नूलाल मोहले भी पहुंच गए। उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था के साथ ही अस्पताल में डॉक्टर से घायलों का यथासंभव इलाज करने की बात कही। इस दुर्घटना में घायल तीन युवकों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीनों की स्थिति ऐसी नहीं है कि उनसे किसी तरह की पूछताछ की जा सके, इसलिए घायल की पहचान नहीं हो पाई है।
दुर्घटना की सूचना पाकर थोड़ी देर में मौका ए वारदात पर एंबुलेंस पहुंच गई एसाथ ही कोतवाली पुलिस ने भी पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया। दुर्घटना की सूचना पाकर यहां जरहागांव से भी पुलिस बल पहुंच गई जो मामले की जांच कर रही है। वहीं पहली प्राथमिकता घायल युवकों के इलाज पर दिया जा रहा है । इस दुर्घटना में लोगों की सहृदयता नजर आई । लोगों ने घायलों की बढ़.चढ़कर मदद की और इसमें सरपंचए चिकित्सक और विधायक भी पीछे नहीं रहेए जिसकी हर तरफ सराहना हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो