scriptकलेक्टर ने किया स्ट्रांग रूम का निरीक्षण | Collector collects inspection of Strong Room | Patrika News

कलेक्टर ने किया स्ट्रांग रूम का निरीक्षण

locationमुंगेलीPublished: Nov 14, 2018 10:53:09 am

Submitted by:

Amil Shrivas

विधानसभा आम निर्वाचन को लेकर दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

Mungeli

कलेक्टर ने किया स्ट्रांग रूम का निरीक्षण

मुंगेली. कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डी. सिंह ने मंगलवार को जिले के ग्राम चातरखार शासकीय कृषि अभियांत्रिकी महाविद्यालय में स्थित स्ट्रांग रूम में लोरमी विधानसभा निर्वाचन के लिए रखे वीवीपैट, ईवीएम, बीयू, सीयू का निरीक्षण किया। उन्होंने मास्टर ट्रेनर्स, जोनल अधिकारियों एवं कमीशनिंग कार्य से जुड़े अधिकारियों-कर्मचारियों को आवश्यक निर्देश दिये।
उन्होंने कहा कि निर्वाचन सम्बंधी कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। इस मौके पर लोरमी एसडीएम सीएस ठाकुर, जिला पंचायत के परियोजना अधिकारी रीमन सिंह, जनपद पंचायत मुंगेली के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आरएस नायक व कमलेश मिश्रा सहित मास्टर ट्रेनर्स एवं जोनल अधिकारी मौजूद थे।
सामान्य प्रेक्षक ने सी-विजील कक्ष का निरीक्षण कर ली जानकारी
मुंगेली. केन्द्रीय निर्वाचन आयोग द्वारा लोरमी विधानसभा क्षेत्र 26 के लिए नियुक्त सामान्य प्रेक्षक जीबी पाटिल ने मंगलवार को कलेक्टोरेट स्थित सी-विजील कक्ष का निरीक्षण किया। सी-विजील के अंतर्गत प्राप्त शिकायत पत्रों निराकरण की स्थिति, आवेदनों की एंट्री, गूगल शीट के संबंध में जानकारी प्राप्त की।
सी-विजील की नोडल अधिकारी एवं डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल ने सी-विजील के तहत प्राप्त आवेदन एवं निराकरण के संबंध में अवगत कराया। निरीक्षण के दौरान सी-विजील कक्ष में कर्मचारी तैनात पाये गये। प्रेक्षक ने शिकायत प्राप्त होने पर त्वरित गति से कार्य करने एवं निराकरण करने के लिए नोडल अधिकारी को निर्देश दिये।

ट्रेंडिंग वीडियो