scriptबिना बताये अनुपस्थित रहना पड़ा भारी, कलेक्टर ने तहसीलदार को किया सस्पेंड | Collector suspended Tahsildar because of absence from duty | Patrika News

बिना बताये अनुपस्थित रहना पड़ा भारी, कलेक्टर ने तहसीलदार को किया सस्पेंड

locationमुंगेलीPublished: Jan 14, 2020 05:36:51 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

पंचायत चुनाव के दौरान लोगों की छुट्टी पर रोक लगाई गयी है। इसके बावजूद लोरमी के तहसीलदार बिना बताये गैरहाजिर थे। कलेकटर को उनके इस गैरजिम्मेदराना व्यवहार के बारे में सुचना मिली।

बिना बताये अनुपस्थित रहना पड़ा भारी, कलेक्टर ने तहसीलदार को किया सस्पेंड

बिना बताये अनुपस्थित रहना पड़ा भारी, कलेक्टर ने तहसीलदार को किया सस्पेंड

मुंगेली. छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के लोरमी तहसीलदार को बिना सूचना गायब रहना बहुत भारी पड़ा। मुंगेली कलेक्टर ने उन्हें पंचायत चुनाव के दौरान अनुपस्थित रहने के कारण निलंबित कर दिया और उसकी जगह पर तत्काल प्रभाव से दूसरे अधिकारी को नियुक्त कर दिया।

रायपुर निगम आयुक्त समेत 3 IAS का तबादला, शिव अनंत तायल की जगह उत्तर प्रदेश के सौरभ कुमार संभालेंगे कमान

दरअसल पंचायत चुनाव के दौरान लोगों की छुट्टी पर रोक लगाई गयी है। इसके बावजूद लोरमी के तहसीलदार बिना बताये गैरहाजिर थे। कलेकटर को उनके इस गैरजिम्मेदराना व्यवहार के बारे में सुचना मिली। जिसके बाद उन्होंने कार्यवायी करते हुए एमएन चंद्रा को सस्पेंड कर दिया और उनकी जगह पर नए तहसीलदार को कार्यभार दे दिया गया।

आपको बता दें कि जशपुर जिले के मनोरा जनपद कार्यालय में ड्यूटी से नदारद 17 अधिकारी-कर्मचारियों को एसडीएम ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। नोटिस का जवाब संतोषजनक न पाए जाने पर अधिकारी कर्मचारियों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो