scriptसाहब मेरी भतीजी राजस्थान में बेच दी गई, फोन पर चीख-चीखकर बोल रही थी साथी ने धोखा दिया और कर दिया उसके जिश्म का सौदा | Human trafficking case, sold to a woman | Patrika News

साहब मेरी भतीजी राजस्थान में बेच दी गई, फोन पर चीख-चीखकर बोल रही थी साथी ने धोखा दिया और कर दिया उसके जिश्म का सौदा

locationमुंगेलीPublished: Mar 30, 2019 10:43:46 am

Submitted by:

BRIJESH YADAV

राजस्थान करोली जिले के कसारा में पप्पू जाटव उर्फ संदीप गांधी के पास बेच दिया गया है। नाम भी प्रमिला से बदलकर अंजलि रख दिया गया है।

Human trafficking case, sold to a woman

साहब मेरी भतीजी राजस्थान में बेच दी गई, फोन पर चीख-चीखकर बोल रही थी साथी ने धोखा दिया और कर दिया उसके जिश्म का सौदा

लोरमी. नगर पंचायत लोरमी के वार्ड क्रमांक 14 के समीप ग्राम तुलसाघाट में रहने वाली एक महिला का अपहरण कर राजस्थान में बेचने का मामला सामने आया है। इस संबंध में महिला के परिजनों ने लोरमी थाने में लिखित शिकायत कर उसे अपहरणकर्ताओं से मुक्त कराने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
प्रार्थी राजकुमार पटेल पिता स्व. गोवर्धनलाल ने लोरमी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराया कि उसकी भतीजी प्रमिला पटेल पति स्व. मनोज पटेल उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम तुलसाघाट जो मूलत: मजदूरी कार्य करती थी। 5 मार्च 2019 को प्रमिला बस स्टैंड लोरमी से सीमा तिवारी पति देवी सिंह निवासी उसलापुर बिलासपुर के पास मजदूरी कार्य करने के नाम से गयी थी। 22 मार्च 2019 को अपने छोटे भाई दीपक पटेल उम्र 17 वर्ष को मोबाइल नंबर 8302002231 से फोन कर बतायी कि सीमा तिवारी पति देवी सिंह और संदीप के द्वारा उसे राजस्थान के ग्राम कसारा जिला करोली के निवासी पप्पू जाटव उर्फ संदीप गांधी के पास बेच दिया गया है। इतना ही नहीं महिला का नाम प्रमिला से बदलकर अंजलि रख दिया गया है। प्रमिला के द्वारा थाने में रिपोर्ट लिखाने की बात भी कही है, जिसका वाइस रिकार्ड है। उक्त रिकार्डिंग की कापी सहित लिखित शिकायत परिजनों ने लोरमी थाने मे दर्ज कराते हुये प्रमिला पटेल को अपहरणकर्ताओं से मुक्त कराने सहित आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गयी है।
लिखित आवेदन आया है। इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दे दिया गया है। शिकायतकर्ताओ का बयान लिया गया है और सीमा तिवारी के बयान के लिये उसे बुलाया गया है। बयान और जांच के बाद उच्चाधिकारियों के मार्गदर्शन में एक टीम भेजकर महिला को लाया जायेगा।
कविता धु्रवे, थाना प्रभारी, लोरमी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो