script

वोट डालने के बाद इस मतदाता अपनी खुशी जाहिर कर कहा- लोकतंत्र के महापर्व में शामिल होकर अच्छा लगा

locationमुंगेलीPublished: Apr 23, 2019 02:06:17 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

अपने मतदाधिकार का प्रयोग करके चुनाव में मतदान करना देश के हर नागरिक का हक है। इस बात को प्रमाणित किया बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में मतदान करने पहुंचे इस मतदाता ने।

Lok Sabha CG 2019

वोट डालने के बाद इस मतदाता अपनी खुशी जाहिर कर कहा- लोकतंत्र के महापर्व में शामिल होकर अच्छा लगा

बिलासपुर. अपने मतदाधिकार का प्रयोग करके चुनाव में मतदान करना देश के हर नागरिक का हक है। इस बात को प्रमाणित किया बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में मतदान करने पहुंचे इस मतदाता ने। छत्तीसगढ़ में जारी लोकसभा चुनाव के मतदान में व्हील चेयर पर पोलिंग बूथ पहुंचे इस मतदाता ने वोट डालकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।
बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत मुंगेली विधानसभा नगर पालिका स्कूल में मतदान करने पहुंचे इस विकलांग मतदाता की निगाहें सब पर टिकी रही। वोट डालने के बाद मतदाता योगी शंकर ठाकुर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में शामिल होकर बहुत अच्छा लगा।
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में बिलासपुर, रायपुर, कोरबा, रायगढ़, सरगुजा, जांजगीर-चांपा और दुर्ग लोकसभा सीट पर तीसरे चरण का चुनाव जारी है। 7 सीटों पर 123 उम्मीदवारों के लिए इस चुनाव में 1 करोड़ 27 लाख मतदाता वोट कर रहे हैं। इन सभी सीटों पर मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हुआ है जो शाम 5 बजे तक चलेगा।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

ट्रेंडिंग वीडियो