scriptपुलिस वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर, दो छात्राएं गंभीर | Police vehicle collided with scooter, two girlfriends severe | Patrika News

पुलिस वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर, दो छात्राएं गंभीर

locationमुंगेलीPublished: Feb 19, 2019 03:08:02 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

सडक़ हादसा

mungeli

पुलिस वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर, दो छात्राएं गंभीर

मुंगेलीञ्चपत्रिका. यातायात पुलिस विभाग के वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दिया, जिससे स्कूटी पर सवार दो स्कूली छात्राएं गम्भीर रूप से घायल हो गईं। दोनों छात्राओं के सिर पर गंभीर चोट होने के कारण हालत गंभीर बताई जा रही है।
मामला कोतवाली थाना अंतर्गत पंड़रिया रोड का है। यहां यातायात पुलिस का वाहन तेज रफ्तार से जा रहा था। वहींं शिक्षक नगर, मुंगेली निवासी लवण्या और अर्चना चंद्राकर स्कूटी से स्कूल जा रही थीं। पुलिस वाहन ने स्कूटी को अपने चपेट में ले लिया। स्थानीय नागरिकों के द्वारा सडक़ हादसे में घायल दोनों छात्राओं को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां अस्पताल में भर्ती कर उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं डाक्टरों का कहना है कि दोनों की स्थित नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद स्थानीय नागरिकों में आक्रोश बढ़ गया। लोग दोषी वाहन चालक को घेर कर कोतवाली थाने में केस दर्ज करने की मांग करने लगे। घटना की गंभीरता को देखते हुए मुंगेली एसपी पारुल माथुर नगर निरीक्षक आशीष अरोरा व अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचीं, जहां उन्होंने यातायात विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाते हुये कहा कि पुलिस वाहन को सिर्फ चालकों के ही भरोसा न छोड़ें। वहीं गुस्साए परिजानों और स्थानीय लोगों ने थाने में पहुंच कर दोषी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की है। दूसरी एसपी ने भी दोषी वाहन चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई का अश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो