scriptलंबित आवेदनों का निराकरण करें अफसर | Resolve pending applications Officer | Patrika News
मुंगेली

लंबित आवेदनों का निराकरण करें अफसर

कलेक्टर ने ली अधिकारियों की बैठक

मुंगेलीMay 08, 2019 / 10:34 am

Murari Soni

Resolve pending applications Officer

लंबित आवेदनों का निराकरण करें अफसर

मुंगेली. कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने सोमवार को कलेक्टोरेट स्थित मनियारी सभाकक्ष में समय सीमा के अंतर्गत अधिकारियों की बैठक लेकर विभागीय कामकाज की समीक्षा की। उन्होंने समय सीमा के लंबित आवेदनों का निराकरण करने अधिकारियों को निर्देश दिये। उन्होंने मुख्यमंत्री जनदर्शन, कलेक्टर जनदर्शन, पीजीएन व पीजी पोर्टल के आवेदनों की जानकारी ली तथा निपटारे हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये।
कलेक्टर डॉ. भुरे ने राजस्व अनुविभागीय अधिकारी से कहा कि मुंगेली नगर पालिका के वार्डों का भ्रमण कर पेयजल समस्या की जानकारी लें। कलेक्टर ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से कहा कि निजी अस्पतालों का निरीक्षण करें। जिला शिक्षा अधिकारी से पीएमटी, पीएटी कोचिंग क्लास की जानकारी ली।
कलेक्टर डॉ. भुरे ने मुख्यमंत्री ग्राम सडक़ और लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता को निर्देशित किया कि जिला अस्पताल जाने वाले रोड पर बोर्ड लगवायें, ताकि लोगों को शासकीय जिला चिकित्सालय के संबंध में जानकारी प्राप्त हो सके। उन्होंने हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। बैठक में एसडीएम मुंगेली अमित गुप्ता, डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल, जिला पंचायत के परियोजना अधिकारी रिमन सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Home / Mungeli / लंबित आवेदनों का निराकरण करें अफसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो