scriptपत्नी के सामने पति की पीट-पीटकर हत्या, नाबालिग बेटी को भगा ले गया था, जेल से छूटते ही पहुंचा बदला लेने | Youth murdered in Mungeli, accused absconded | Patrika News

पत्नी के सामने पति की पीट-पीटकर हत्या, नाबालिग बेटी को भगा ले गया था, जेल से छूटते ही पहुंचा बदला लेने

locationमुंगेलीPublished: Sep 21, 2021 05:03:49 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बेटा भागवत जायसवाल साल 2019 में मृतक युवक की नाबालिग बेटी को भगा लेकर गया था।

इस जिले में खाद्य अधिकारी की जमकर मनमानी, बिना जांच BPL राशन कार्ड को बदल रहे APL में, शिकायतों का लगा अंबार

इस जिले में खाद्य अधिकारी की जमकर मनमानी, बिना जांच BPL राशन कार्ड को बदल रहे APL में, शिकायतों का लगा अंबार

मुंगेली. बदले की आग में जल रहे युवक ने जेल से छूटकर अपने पिता और भाई के साथ मिलकर एक आदमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना मुंगेली जिले के लोरमी थाना क्षेत्र के बोड़तरा गांव की है। लोरमी थाना प्रभारी राजकुमार साहू ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए उनके कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक रोहित के तीन बच्चे थे, जिसमें एक बच्चे की मौत हो चुकी है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।
यह भी पढ़ें
पत्नी नाराज होकर मायके गई, पति ने घर में लगा लिया फांसी, सुसाइडल नोट में लिखा बच्चे का ख्याल रखना
….

गणेश विसर्जन के दौरान की हत्या
पुलिस ने बताया कि सोमवार को गांव में गणेश विसर्जन हो रहा था, दोपहर को उस विसर्जन में रोहित साहू का भतीजा छोटू भी शामिल था। सभी नाचने गाने में व्यस्त थे, इसी दौरान आरोपी भागवत, भाई कुंभकरण और उसके पिता शिव प्रसाद जायसवाल विसर्जन में पहुंच गए और छोटू को पीट दिया। छोटू की पिटाई की बात जैसी ही रोहित को पता चली रोहित शाम को अपनी पत्नी के साथ शिव प्रसाद के घर पहुंच गया और उसने भतीजे के साथ हुई मारपीट का विरोध जताया। जिसके बाद आरोपियों ने उसे घेर लिया और पत्नी के सामने ही पीटने लगे। पत्नी ने जब बीच-बचाव किया तो उसे भी डंडे से पीट दिया। आरोपी तब तक नहीं रूके जब तक रोहित की सांस नहीं थम गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया।
मृतक की बेटी को भगा ले गया था युवक
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बेटा भागवत जायसवाल साल 2019 में मृतक युवक की नाबालिग बेटी को भगा लेकर गया था। मृतक ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लड़की को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया था। आरोपी लड़का जेल से से छूटने के बाद बदला लेने के लिए फिर गांव पहुंचा। अपने पिता और भाई के साथ मिलकर रोहित की हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो