scriptTata Housing offering home loan at less than 4 pc interest on booking | रतन टाटा पूरा करेंगे सस्ता और अच्छा घर खरीदने का सपना पूरा, जानिए संजय दत्त ने क्या दी जानकारी | Patrika News

रतन टाटा पूरा करेंगे सस्ता और अच्छा घर खरीदने का सपना पूरा, जानिए संजय दत्त ने क्या दी जानकारी

  • टाटा हाउसिंग मात्र 4 फीसदी की ब्याज दर पर दे रहे हैं होम लोन
  • 20 नवंबर तक वैध है योजना, कुल 10 प्रोजेक्ट्स पर मिलेगा लोन

नई दिल्ली

Updated: October 20, 2020 05:03:01 pm

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े ग्रुप के प्रमुख रतन टाटा की हाउसिंग कंपनी आम लोगों का सपना पूरा करने के लिए बड़ा कदम उठाया है। टाटा हाउसिंग कंपनी देश के लोगों को एसबीआई, यूबीआई और पीएनबी जैसे बड़े बैंकों की तुलना में आधे ब्याज दर पर हाउंसिंग लोन मुहैया करा रहा है। वहीं प्रॉपर्टी की कीमत के आधार पर कंपनी घर खरीदारों को 8 लाख रुपए का तक गिफ्ट वाउचर भी दे रही है। इस योजना का लाभ लेने के लिए आपके बस एक महीने का समय बचा है। अगर आप भी कम कीमतों और ब्याज दर में घर खरीदना चाहते हैं तो आपको तुरंत आवेदन करना होगा।

Tata Housing offering home loan at less than 4 pc interest on booking
Tata Housing offering home loan at less than 4 pc interest on booking

यह भी पढ़ेंः- Jobs in India: तैयार हो जाइए आ रही हैं 90 हजार नौकरियां, मिलेगी शानदार सैलरी

टाटा हाउंसिंग दे रही है 4 फीसदी पर होम लोन
टाटा हाउसिंग ने 3.99 फीसदी की ब्याज दर पर होम लोन देने का ऐलान किया है। वहीं कंपनी फ्लैट की बुकिंग के बाद संपत्ति के आधार पर कस्टमर को 25,000 रुपए से लेकर 8 लाख रुपए तक का गिफ्ट भी देगी। यह गिफ्ट वाउचर होम लोन का 10 फीसदी भुगतान करने और प्रॉपर्टी के रजिस्ट्रेशन के बाद मिलेगा। खास बात तो ये है कि आपके पास इस योजना का लाभ लेने के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है। टाटा हाउसिंग की यह योजना 20 नवंबर तक वैध है। इस योजना का लाभ सिर्फ 10 प्रोजेक्ट्स में ही उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः- Mukesh Ambani ने बताया, देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए करना होगा यह काम

संजय दत्त ने दी जानकारी
टाटा रियल्टी एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ संजय दत्त ने जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना वायरस की वजह से बीते कुछ महीनों के दौरान रियल एस्टेट सेक्टर में काफी ज्यादा बुरा असर देखने को मिला है। वहीं जब से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई है तब से सुधार के संकेत दिखने लगे हैं। उन्होंने आगे कहा कि सरकार और आरबीआई ने रियल एस्टेट सेक्टर को राहत देने के लिए कई अहम फैसले लिए हैं। अब प्राइवेट सेक्टर की बारी है कि वे घर खरीदने वाले लोगों की मदद करें।

यह भी पढ़ेंः- बिस्कुट बनाने वाली इस कंपनी को 45 मिनट में हुआ 4500 करोड़ का नुकसान, जानिए बड़ी वजह

इन योजनाओं में मिलेगा सस्ता लोन
- दिल्ली एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरु, कोच्चि और कसौली में यह प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं।
- ये प्रोजेक्ट बनकर पूरी तरह से तैयार और रेडी टू मूव इन की स्थिति में हैं।
- पिछले महीने टाटा हाउसिंग ने जीरो स्टांप ड्यूटी के साथ नई योजना की घोषणा की थी।
- यह योजना उन ग्राहकों के लिए है जो महाराष्ट्र में प्रोजेक्ट के लिए कंस्ट्रक्शन लिंक्ड पेमेंट प्लान का लाभ उठा रहे हैं।
- यह योजना 31 अक्टूबर, 2020 तक लागू रहेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.