घेवर खाकर बीमार हुए एक ही परिवार के 11 लोग

बीमार लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है

By: sandeep tomar

Published: 07 Aug 2016, 02:05 AM IST

मुजफ्फरनगर। भोपा क्षेत्र के जौली गांव के 11 लोग घेवर खाने के बाद एक साथ बीमार हो गए। घायलों को भोपा सीएचसी से मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है। खाद्य विभाग ने कार्रवाई करते हुए हलवाई के यहां से सेंपल लेकर जांच के ​लिए भेज दिए हैं।


शुक्रवार रात इंचौली निवासी शमशाद अपने रिश्तेदार बाबू के घर जौली गांव आया था। शमशाद मीरापुर में एक हलवाई की दुकान से दो किलो घेवर लेकर आया था। शमशाद ने बताया कि जैसे ही परिवार के लोगों ने चाय के साथ घेवर खाया तो सभी बीमार हो गए। कुछ बेहोश हो गए तो कुछ उल्टियां करने लगे। परिवार के 11 लोग घेवर खाकर बीमार हो गए। सभी को पास के भोपा सीएचसी में ले जाया गया। यहां से सभी को मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में सभी का इलाज चल रहा है।


डॉ. विक्रम के अनुसार 11 लोगों को भर्ती किया गया है। आठ बड़े और तीन छोटे बच्चे हैं। सभी का इलाज जारी है और सभी खतरे से बाहर हैं। मामला बढ़ने पर खाद्य विभाग की टीम ने संबंधित दुकान से सेंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं। खाद्य निरीक्षक राहुल सिंह ने बताया की शिकायत मिलने पर सेंपल ले लिए गए हैं। सेंपल फेल होने पर दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

sandeep tomar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned