7वीं की छात्रा को लेकर गायब हुआ 12वीं का लड़का

7वीं की छात्रा को लेकर गायब हुआ 12वीं का लड़का
crime

sandeep tomar | Publish: Jan, 03 2017 08:21:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

अलग-अलग संप्रदाय का मामला होने के कारण इलाके में तनाव व्याप्त है

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में 12 क्लास में पढ़ने वाला एक छात्र अपने ही स्कूल की सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को बहला-फुसला कर ले गया। छात्रा के परिजनों ने कोतवाली में हंगामा करते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा कराया। परिजनों की मांग है कि जल्द से जल्द उनकी बेटी को बरामद किया जाए। अलग-अलग समुदाय का मामला होने से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है। वहीं पुलिस ने आरोपी छात्र के पिता को किया गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमों को लगाया है।

दोनों को साथ देखा

दरअसल मामला थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र का है। राष्ट्रीय इंटर कॉलेज बुढ़ाना में सातवीं में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा स्कूल से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। छात्रा की तलाश करने पर कुछ युवकों ने बताया कि स्कूल में ही 12 कक्षा में पढ़ने वाला छात्र नाबालिक छात्रा को अपने साथ ले जा रहा था। जिसके बाद पीड़ित छात्रा के पिता ने कोतवाली में आरोपी छात्र के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

हंगामा करने पर हुई गिरफ्तारी

लेकिन एक दिन बीत जाने के बाद कार्यवाही ना होते देख सैकड़ों लोगों ने कोतवाली में हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने छात्र के पिता को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ में जुट गई। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद दो टीमों का गठन का क्षेत्र में भेज दिया है। मामला अलग-अलग समुदाय का होने से तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने पीड़ित छात्रा के पिता को जल्द से जल्द छात्रा की बरामदगी और छात्र के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का आश्वाशन दिया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned