scriptभाजपा नेता से ही जब बदमाशों ने कर ली लूट, जानिए फिर क्या हुआ | 2 arrested in case of loot with bjp leader | Patrika News

भाजपा नेता से ही जब बदमाशों ने कर ली लूट, जानिए फिर क्या हुआ

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 25, 2018 03:16:02 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

जहां एक तरफ प्रदेश में योगी सरकार बनने के साथ ही कहा जा रहा था कि क्राइम रेट कम होगा वहीं अब भाजपा नेता के साथ ही लूट की वारदात हो गई।

demo

भाजपा नेता से ही जब बदमाशों ने कर ली लूट, जानिए फिर क्या हुआ

मुजफ्फरनगर। जनपद में 1 माह पूर्व बीजेपी सांसद के प्रतिनिधि से आंख में मिर्च झोंककर हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने 2 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरों के पास से लूटी गई रकम व सोने के जेवरात भी बरामद कर लिए गए हैं। लुटेरों के पास से एक तमंचा कारतूस व चाकू भी बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों लुटेरों को जेल भेज दिया है ।
यह भी पढ़ें

यूपी में इन्होंने उतार दिया तिरंगा, बोले- ‘हो रहा अपमान’

दरअसल, एक माह पूर्व नगर कोतवाली क्षेत्र के लद्धवाला में दो बाइक सवार बदमाश बीजेपी सांसद व पूर्व मंत्री संजीव बालियान के प्रतिनिधि राजेश वर्मा की आंख में मिर्च झोंक कर एक बैग लूटकर फरार हो गए थे। बैग में हजारों की नगदी व सोने चांदी के जेवरात थे। पुलिस ने घटना में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी।
यह भी पढ़ें

2019 लोकसभा चुनाव के लिए इस पार्टी ने घोषित किए उम्मीदवार, यहां देखें लिस्ट

सोमवार को नगर कोतवाली पुलिस ने बीजेपी नेता से हुई इस लूट का खुलासा करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश नासिर व राशिद शातिर लुटेरे बताए जा रहे हैं और पुलिस की निगाह फिरते ही घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।
यह भी पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट के इस बड़े निर्देश के बाद नेताजी का ‘असली चेहरा’ अाएगा सामने

सीओ सिटी हरीश भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने इनके पास से लूटी गई रकम से कुछ धनराशि व लूटे गए जेवरातों में से सोने की अंगूठी व चांदी के पायल बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने इनके पास से एक तमंचा कारतूस व चाकू बरामद कर लिया है। पकड़े गए दोनो लुटेरे पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं। पुलिस ने दोनों लुटेरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो