script25 thousand rupees reward crook Gaurav nepali injured in muzaffarnagar police encounter | Muzaffarnagar : फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा शहर, एनकाउंटर में कुख्यात नेपाली पुलिस की गोली से पस्त | Patrika News

Muzaffarnagar : फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा शहर, एनकाउंटर में कुख्यात नेपाली पुलिस की गोली से पस्त

Encounter in Muzaffarnagar : प्रवीण हत्याकांड में 25 हजार के इनामी बदमाश गौरव नेपाली को मुजफ्फरनगर पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, दोनों ओर से जबरदस्त फायरिंग हुई, जिसमें गौरव नेपाली गोली लगने से घायल हो गया।

मुजफ्फरनगर

Published: July 21, 2022 11:20:01 am

Encounter in Muzaffarnagar : मुजफ्फरनगर में भोपा थाना पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश गौरव नेपाली को गोली मारकर दबोच लिया। पुलिस के अनुसार, दोनों ओर से जबरदस्त फायरिंग हुई, जिसमें गौरव नेपाली गोली लगने से घायल हो गया। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर उपचार इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक बाइक और अवैध हथियार बरामद किए हैं। आरोपी ने पिछले दिनों ही थाना भोपा क्षेत्र के मोरना में अपने साथियों के साथ मिलकर एक फाइनेंसर की हत्या कराई थी। पुलिस को तभी से उसकी तलाश थी।
25-thousand-rupees-reward-crook-gaurav-nepali-injured-in-muzaffarnagar-police-encounter.jpg
मुजफ्फरनगर में भोपा थाना प्रभारी बिजेन्द्र सिंह रावत को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक बाइक पर सवार संदिग्ध किसी घटना को अंजाम देने जा रहा है। मुखबिर की सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी करते हुए थाना क्षेत्र के गांव बिहारगढ़, फिल्म सिटी के पास उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस टीम पर ही फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई। पुलिस की फायरिंग में बदमाश घायल हो गया और उसको गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपी की पहचान गौरव नेपाली पुत्र विरेन्द्र निवासी नेपाल, हाल निवासी मोरना थाना भोपा क्षेत्र मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें - केंद्रीय मंत्री वीके सिंह को युवक ने दी गाली, जानें फिर क्या हुआ

एसएसपी ने घोषित किया था 25 हजार का इनाम

उन्होंने बताया कि पिछले दिनों गांव छछरौली निवासी प्रवीण की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने घटना के खुलासे के लिए कई टीम गठित की थीं। पुलिस ने जुलाई को प्रवीण हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस मामले में गौरव नेपाली का नाम भी सामने आया था, लेकिन वह फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस के अनुसार, मृतक प्रवीण की पत्नी के गौरव नेपाली से अवैध संबंध थे।
यह भी पढ़ें - नोएडा में प्रतिबंधित पान मसाला और गुटखा बेचने वालों पर छापेमारी, 11 गिरफ्तार

पत्नी ने गौरव नेपाली के साथ मिलकर रची थी हत्या की साजिश

प्रवीण गौरव नेपाली से संबंधों का विरोध करता था। पत्नी से परेशान होकर प्रवीण अपनी 4 बीघा जमीन बेचकर गांव मोरना में किराए पर रहने लगा था और बची हुई जमीन को भी वह बेचना या ट्रस्ट को देना चाहता था, जिसका उसकी पत्नी विरोध करती थी। जमीन और घर को बेचने से रोकने के लिए पत्नी ने अपने प्रेमी गौरव नेपाली के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले की ईरान ने की तारीफ, कहा - 'हमला करने वाले को एक हजार बार सलाम'58% संक्रामक रोग जलवायु परिवर्तन से हुए बदतर: प्रोफेसर मोरा ने बताया, जलवायु परिवर्तन से है उनके घुटने के दर्द का संबंध14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिएHimachal Pradesh: जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने पर होगी 10 साल की जेल, लगेगा भारी जुर्मानाDGCA ने एयरपोर्ट पर पक्षियों के हमले को रोकने के लिए जारी किया दिशा-निर्देश'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हुई PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन, बच्‍चों के संग फहराया राष्‍ट्रीय ध्‍वज7,500 स्टूडेंट्स ने मिलकर बनाया सबसे बड़ा ह्यूमन फ्लैग, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.